टेरर गैंगस्टर नेटवर्क: NIA ने 43 कुख्यात गैंगस्टर की फोटो जारी की, ये खूंखार चेहरे पहचान लीजिए

ADVERTISEMENT

ये खूंखार चेहरे पहचान लीजिए
ये खूंखार चेहरे पहचान लीजिए
social share
google news

दिल्ली से अरविंद ओझा की रिपोर्ट

NIA Terror Gangster Network: की रिलीज में कुछ टॉप मोस्ट गैंसग्टर के नाम और फोटो शामिल हैं जो भारत से फरार हैं और खालिस्तानी आतंकियों के साथ मिलकर भारत में आतंकी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। अर्शदीप डाला , अर्श डाला कनाडा में है और खालिस्तान टाइगर फोर्स और ISI के साथ मिलकर पंजाब में लगातार आतंकी वारदातों को अंजाम दे रहा है, दिल्ली में भी अर्श डाला ने एक आतंकी वारदात को अंजाम दिलवाया, दो दिन पहले पंजाब में एक कांग्रेस लीडर का मर्डर करवाया।

43 कुख्यात गैंग्सटर की फोटो जारी 

लखबीर सिंह लांडा - ये भी पंजाब का रहने वाला है, फिलहाल कनाडा में मौजूद है, लखबीर सिंह ISI के साथ मिलकर लगातार पंजाब में आतंकी वारदातों को अंजाम दिलवा रहा है, मोहाली इंटेलिजेंस बिल्डिंग पर RPG attack में इसका रोल रहा है। गोल्डी बराड़ , गोल्डी बराड़ ने कनाडा में रहते हुए सिद्धू मूसा की हत्या करवाई, पंजाब में प्रदीप सिंह जिसने गुरु ग्रंथ साहिब की बेहदबी की था उसकी हत्या करवाई, गोल्डी बराड़ पाकिस्तान में रह रहे आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा के साथ मिलकर पंजाब में आतंक फैला रहा है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ये खूंखार चेहरे पहचान लीजिए

लारेंस बिश्नोई- इंटरनेशनल क्राइम सिंडीकेट खड़ा कर चुका है, कनाडा और पाकिस्तान में बैठे आतंकी लारेंस के नेटवर्क का इस्तेमाल कर आतंकी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, फिलहाल बिश्नोई गुजरात की जेल में है। जसदीप सिंह उर्फ जग्गू भगवानपुरिया- पंजाब नहीं देश का सबसे अमीर डॉन माना जाता है, समंदर के रास्ते ड्रग मंगवाता है, ड्रोन के रास्ते पाकिस्तान से ड्रग मंगवाता है, कई सालों से पंजाब की जेल में बंद है, जेल से ही अपना नेटवर्क चला रहा है।

टेरर गैंगस्टर नेटवर्क

जसदीप की ऑस्ट्रेलिया में करोड़ों की प्रॉपर्टी है, ड्रग का सबसे बड़ा कारोबार है, कनाडा, पाकिस्तान ने तगड़ा नेटवर्क है, पंजाब की जेल में बंद है। अनमोल बिश्नोई- लारेंस का भाई है सिद्धू मूसा की हत्या में वांटेड है, फिलहाल अमेरिका में है। इसके अलावा लगभग सभी 43 गैंसग्टर्स जिनकी फोटो रिलीज कर डिटेल्स NIA ने मांगी है उनके तार किसी न किसी तरह गैंगस्टर-टेरर नेटवर्क से जुड़े पाए गए हैं 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT