दिल्ली ACP के वकील बेटे की मर्डर, कर्ज नहीं चुकाने पर दोस्तों ने नहर में फेंका

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Delhi Police: दिल्ली पुलिस के एक एसीपी के वकील बेटे की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि उसके दोस्तों ने ही उसकी जान ले ली. मामला कर्ज का है. पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि 26 वर्षीय लक्ष्य चौहान अपने दोस्तों के साथ एक शादी में गया था और वापस नहीं लौटा.

पुलिस के मुताबिक, एसीपी यशपाल चौहान का 26 वर्षीय बेटा लक्ष्य चौहान 22 जनवरी की शाम से लापता है. गिरफ्तार आरोपी के एक दोस्त का दावा है कि उसने 22 जनवरी की रात को लक्ष्य चौहान को नहर में फेंक दिया था. अपने आप।

वकील ने कर्ज लिया था, नहीं लौटाने पर हत्या कर दी?

आरोपी अभिषेक ने पूछताछ में बताया कि 22 जनवरी की दोपहर उसके दोस्त विकास ने उसे फोन किया था. वे हरियाणा के सोनीपत में एक शादी में एक साथ गए थे. अभिषेक की मुलाकात विकास से मुकरबा चौक पर हुई थी. विकास ने अभिषेक को बताया कि तीस हजारी कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले वकील लक्ष्य ने उससे कर्ज लिया है और उसे वापस नहीं कर रहा है. पैसे मांगने पर वह दुर्व्यवहार भी करता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शव को नहर में फेंकने की योजना बनायी गय

आरोपी ने खुलासा किया कि उसने और विकास ने लक्ष्य को मारने की योजना बनाई और शव को मुनक नहर में फेंकने का फैसला किया। 22 जनवरी को दोपहर करीब 3.30 बजे वह मुकरबा चौक पहुंचा, जहां लक्ष्य उसे काली ईकोस्पोर्ट कार में मिला. वह लक्ष्य के साथ कार के अंदर बैठे और बाद में विकास भी उनके साथ शामिल हो गए। देर रात तक वह हरियाणा के भिवानी में शादी समारोह में पहुंचे और रात 12 बजे के बाद घर के लिए रवाना हुए.

लक्ष्य को नहर में धक्का दिया गया, पुलिस शव की तलाश कर रही है

लौटते समय पानीपत में सभी ने कार रुकवाई और सभी कार से बाहर आ गए। जब लक्ष्य नहर के पास खड़ा था तो उसने और विकास ने उसे नहर में धक्का दे दिया और दोनों लक्ष्य की कार लेकर वहां से भाग गये. विकास ने उसे नरेला छोड़ दिया। अब पुलिस ने जुटाए गए साक्ष्यों के आधार पर आरोपी अभिषेक को धारा 302, 201 आईपीसी के तहत गिरफ्तार कर लिया है. लक्ष्य के शव की तलाश की जा रही है और पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT