स्वाति मालिवाल के साथ मारपीट हुई तो क्यों नहीं दर्ज कराई FIR ? CM हाउस का हाई वोल्टेज ड्रामा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi: आम आदमी पार्टी (AAP) की वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने मारपीट का आरोप लगाया है. मालीवाल ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरिवाल के पीए (PA) विभव कुमार पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है. 

किसने किया पुलिस को कॉल?

दरअसल पूरा मामला कुछ इस तरह है कि दिल्ली सीएम हाउस के अंदर से पुलिस को आज सुबह करीब 9:30 बजे PCR कॉल आया, कॉलर ने बताया "मैं स्वाति मालीवाल बोल रही हूं", खुद के साथ मारपीट का दावा किया. इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन प्रोटोकाल के तहत दिल्ली पुलिस सीएम हाउस के अंदर नहीं जा सकती. फिलहाल पुलिस की अब तक कोई लिखित शिकायत भी नहीं मिली है. पीसीआर कॉल के पीछे की सच्चाई क्या है, ये पुलिस पता लगाने में जुटी है.

दिल्ली पुलिस की DD एंट्री से हुआ खुलासा

पुलिस की डेली डायरी की एंट्री से पता चला कि जब कॉल आई तो उसमें कॉलर ने कहा कि "मैं अभी सीएम के घर पर हूं और उन्होंने अपने पीए विभव कुमार के साथ बुरी तरह मारपीट की है". 

ADVERTISEMENT

Crime News
DD

इसके बाद लेडी कॉलर ने कहा कि "मैं सीएम के घर हूं और उन्होंने अपने पीए विभव कुमार से मुझे पिटवाया है." इन सभी बातों के बाद कई सवाल उठते हैं, कि आखिर इन सबके पीछे कौन है, कौन किसे पिटवा रहा है या बात कुछ और ही है. 

DCP NORTH ने क्या कहा?

मनोज मीना, DCP NORTH की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया कि, "आज सुबह 9:34 बजे पीएस सिविल लाइंस में एक पीसीआर कॉल आया, जिसमें एक महिला ने कहा कि उसके साथ सीएम हाउस में मारपीट की गई है. कुछ देर बाद सांसद मैडम थाना सिविल लाइंस आईं, लेकिन बाद में शिकायत देने की बात कहकर चली गईं".

ADVERTISEMENT

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...