शादी को लेकर हुआ झगड़ा तो पिता ने खेत ले जाकर किया बेटी का कत्ल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi: कल हर घर में Father's Day पर बच्चों ने अपने पिता को बधाई दी और उनकी अच्छी सेहत की प्राथना की. एक पिता अपने बच्चों के लिए हमेशा हीरो होता है लेकिन इस खबर को सुनकर आपका मन शायद बदल जाए. दिल्ली के कंझावला (Kanjhawala) में देर रात एक पिता ने अपनी बेटी की गला रेत कर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. लड़की की लाश खून से लथपथ कंझावला इलाके के खेतों से बरामद की गई. जांच में पता चला कि लड़की को कैब में सुनसान खेत में लाया गया था और फिर उसकी हत्या कर दी गई. पुलिस ने लड़की के पिता से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. दरअसल बाप-बेटी के बीच शादी की बातों को लेकर झगड़ा होता था. पिता अपनी बेटी की शादी कराना चाहता था, लेकिन बेटी मना कर देती थी. 

बेटी को जबरदस्ती पिलाई शराब

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार की रात लड़की की गला रेत कर हत्या की गई. चश्मदीदों ने इस हत्याकांड के बारे में कई खुलासे किए. चश्मदीद दीपक डबास और नरेंद्र ने बताया कि रात के करीब 9 बजे जब वो इस इलाके से गुजर रहे थे तो एक कैब को संदिग्ध हालत में देखा गया. इसके बाद दोनों ने कैब ड्राइवर से बात की तो उसने बताया कि वो एक शख्स और एक 25 साल की लड़की को नरेला से लेकर आया था. रास्ते में कार के अंदर उस शख्स ने शराब पी और उस लड़की को भी पिलाई. इसके बाद शख्स ने ड्राइवर को सुनसान जगह पर कैब रोकने को कहा और आगे कहा कि वो लड़की को मारने वाला है. 

सुनसान इलाके में किया कत्ल

ये सब दीपक को बताने के बाद कैब ड्राइवर वहां से निकल गया. फिर दीपक ने वहां के लोगों को इसकी जानकारी दी, जब लोग मौके पर पहुंचे तो उन्हें लड़की का शव बरामद हुआ, जिसकी गला रेतकर हत्या की गई थी. शरीर के बाकी हिस्सों पर भी चाकू के वार किए गए थे. इसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे मौके से चाकू भी बरामद हुआ. इसी जगह से आपको याद होगा कि नए साल पर एक लड़की को कार से घसीटा गया था जिसकी बाद में मौत हो गई थी. फिलहाल इस मामले में तो पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है और कैब ड्राइवर की भी तलाश की जा रही है.    

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...