किराए की गर्लफ्रेंड ने निकाला रेट कार्ड, डेट पर जाना है तो बस पैसे दो और गर्लफ्रेंड ले जाओ

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi: "पैसा फेंक तमाशा देख" ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी. लेकिन अगर कोई लड़की आपसे ये कहे कि आप उसे Rent यानी किराए पर ले सकते हैं तो आप क्या समझेंगे? मतलब ये कि अगर कोई लड़की कहे कि वो साथ में कॉफी पीने के 1500 रूपये लेगी, बाइक पर घूमने के 4 हजार और साथ शॉपिंग करने के 4500 रूपये लेगी तो ये सुनकर किसी का भी दिमाग घूम जाएगा। लेकिन ये सब सच है और इसे मुमकिन बनाया है सोशल मीडिया ने। जी हां, सोशल मीडिया पर दिव्या गिरि नाम की एक दिल्ली की लड़की ने ये खुला ऑफर सभी को दिया है। वो साफ-साफ कह रही है कि उसके साथ 'Magical Time' बिताने के लिए आप उसे किराए पर ले जा सकते हैं। बिलकुल इसी तरह जैसे लोग जरूरत का सामान, घर या गाड़ी किराए पर लेते हैं। लेकिन ये पहली बार है जब कोई लड़की खुद को किराए पर देना चाहती है।

लड़की ने बनाया अपना रेट कार्ड

लड़की का नाम दिव्या गिरि है जिसके इंस्टाग्राम से तो यही पता चलता है कि वो दिल्ली की रहने वाली है। दिव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की है जिसमें उसने एक रेट कार्ड डाला हुआ है। इस पोस्ट के जरिये वो साफ कहती है कि उसके साथ अच्छा वक्त बिताने के लिए आप उसे रेंट पर ले जा सकते हैं। इतना ही नहीं इसके नीचे एक पूरा मेन्यू कार्ड है जिसमें कॉफी पीना, बाइक पर घूमना, शॉपिंग करना, घर में एक साथ कुकिंग करना, घरवालों से मिलना, वीकेंड पर घूमना जैसे अलग-अलग ऑफर हैं। इस रील पर लोग हजारों की तादाद में कमेंट कर रहे हैं। जाहिर सी बात है ये ऑफर लोगों के गले नहीं उतर रहा है।

Divya Giri
Divya Giri

ये है वेस्टर्न कल्चर का असर  

बात वेस्टर्न कल्चर की करें तो कहीं ना कहीं इसका असर जरूर दिखाई देता है, क्योंकि विदेश में ही इस तरह के ऑफर सोशल मीडिया पर देखे गये हैं। दिव्या भी ठीक उसी तरह का प्रयोग करती दिख रही है। इसी के चलते National Council for Men (India Council for Men Affairs) ने भी एक्स पर पोस्ट डाल कर दिव्या की रील पर कमेंट करते हुए लिखा है कि आज की दुनिया में सब कुछ सेल पर है, बस आपको सही जगह पर पैसे खर्च करने की जरूरत है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT