जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर राजू भाटी की अचानक हुई मौत, इस वजह से गई जान

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Gangster Raju Bhati News: फरीदाबाद जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर राजू भाटी की अचानक हुई मौत. पुलिस के मुताबिक, राजू भाटी की मौत उनकी बीमारी के कारण हुई है. राजू भाटी, जो गांव भूसैनी, यूपी के स्थाई निवासी था, उसकी उम्र 41 वर्ष थी और उसे नीमका जेल में सजा काट रहा था.

बीके हॉस्पिटल से मिली जानकारी के अनुसार, राजू भाटी को कई दिनों से बीमारी के कारण इलाज किया जा रहा था. उसकी बीमारी के दौरान ही उनकी मौत हो गई. इसके बाद, डॉक्टर ने उसकी मौत की सूचना परिजनों को दी. राजू भाटी का भाई संजय भी इस समय उनके साथ हॉस्पिटल में मौजूद थे. परिजनों को बुला लिया गया है और मृतक का शव उन्हें सौंपा जाएगा.

राजू भाटी उम्र कैद की सजा काट रहा था, जिसमें उन्हें धारा 364a, 344, 384, 323, 325, 506 और 25 arms act के तहत अनुसन्धान हो रहा था. साथ ही, राजू भाटी ने लूट, डाकोटी, और झगड़ा के कई मुकदमों में शामिल होकर कुल 30 मुकदमे दाखिल किए थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मृतक के खिलाफ धारा 174Crpc के तहत कार्रवाई की जाएगी, और संदिग्धात्मक स्थिति की जांच होगी. प्राधिकृतिक प्रवक्ता द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, वर्तमान में स्थिति फिलहाल सामान्य है और इस प्रकार की किसी भी अनियमितता का संदेह नहीं है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT