Delhi: सड़क पर जा रहे युवक को पॉइंट ब्लैंक रेंज से मारी गोली, CCTV VIDEO हैरान कर देने वाला है

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Delhi News: राजधानी दिल्ली के सीलमपुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां कल 12 अप्रैल को सड़क पर चल रहे एक युवक को नजदीक से सिर में गोली मार दी गई. इस घटना का नया सीसीटीवी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि आरोपियों ने सरेआम युवक के सिर में पीछे से पिस्टल सटाकर गोली मार दी. युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, ये घटना कल 12 अप्रैल रात 11:34 बजे सीलमपुर में हुई. यहां ई ब्लॉक स्क्रैप मार्केट में 35 साल का शाहनवाज सड़क पर जा रहा था. वह न्यू सीलमपुर दिल्ली का रहने वाला है. यह झूले की तरह काम करता है. शाहनवाज सड़क पर जा रहे थे तभी एक युवक ने उन्हें पीछे से नजदीक से गोली मार दी और भाग गए.

गोली लगते ही शाहनवाज सड़क पर गिर पड़ा. आसपास के लोगों ने जब देखा तो वे तुरंत मौके पर दौड़े और पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस घायल युवक शाहनवाज को जेपीसी अस्पताल ले गई, जहां से उसे एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

ADVERTISEMENT

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शाहनवाज जब सड़क पर चल रहे थे तभी एक लड़के ने उनके सिर के पास पीछे से गोली मार दी. घटनास्थल पर 7.65 एमएम की एक गोली मिली. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. क्राइम टीम और एफएसएल टीम ने जांच शुरू की. आरोपियों की पहचान कर घटना के पीछे का कारण जानने का प्रयास किया जा रहा है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT