दिल्ली के सीलमपुर में गैंगवार, अंधाधुध फ़ायरिंग में दो युवकों को मारी गोली, अरबाज़ की मौत दूसरा जख्मी

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Delhi Crime News: उत्तर-पूर्वी दिल्ली में चाकूबाजी, गोलाबारी और कत्ल की वारदातें कोई नई बात नहीं हैं। ताजा मामला सीलमपुर से सामने आया है। यहां दो युवकों को हमलावरों ने गोली मार दी। इस हमले में एक कू मौत हो गई जबकि दूसरा युवक जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। सीलमपुर इलाके में शनिवार रात एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। पुलिस को मौके से सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिनसे हमलावरों की तलाश की जा रही है।

फायरिंग के गूंज उठा सीलमपुर

जांच अधिकारी ने कहा कि युवक पर जानलेवा हमला रात 8:45 बजे हुआ। उन्होंने बताया कि अरबाज और आबिद (उम्र 25 से 30 वर्ष) को कई गोलियां लगीं। अधिकारी ने बताया कि दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने अरबाज को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि आबिद को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

पुलिस को गैंगवार की आशंका

पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्वी) जॉय टिर्की ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अरबाज पर आपराधिक मामले दर्ज थे और आबिद के रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर-पूर्वी) जॉय टिर्की ने कहा कि शूटर की पहचान करने के लिए सीसीटीवी कैमरे के फुटेज का विश्लेषण और अन्य जांच की जा रही है। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि गैंगवार की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। डीसीपी ने कहा कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT