दिल्ली के OYO होटल में दो लाश का खुला राज़, प्रेमी ने प्रेमिका की गला दबा कर हत्या, फिर फंदे से लटक कर की ख़ुदकुशी

ADVERTISEMENT

Photo
Photo
social share
google news

DELHI CRIME NEWS: दिल्ली के मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास आयो में मिली लड़का लड़की की लाश, पोस्टमार्टम में पता चला महिला की गला दबाकर हत्या, हत्या के बाद व्यक्ति ने की थी आत्महत्या।

दरअसल 27 अक्तूबर  को रात्रि 08:05 बजे पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी।  कमरा नंबर 302, तीसरी मंजिल, किंग्स स्टे, OYO होटल, मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास, 66 फुटा रोड, दिल्ली में दो शव पड़े हैं। मौक़े पर पहुची पुलिस ने जाँच की तो पता चला कि मारने वाला सोहराब उम्र 28 वर्ष मेरठ, यूपी का रहने वाला था।

दूसरा शव आयशा उम्र 27 वर्ष पत्नी मोहम्मद गुलफाम निवासी मकान नंबर। 114, सी-ब्लॉक, बसंत कुंज, गली नंबर 10, लोनी यूपी का था। उसके 2 बच्चे हैं। 9 साल का लड़का और 4 साल की लड़की। है। पोस्टमॉर्टम जांच के दौरान डॉक्टरों ने पाया कि महिला (आयशा) की मौत का कारण Ligature strangulation है। जबकि सोहराब की मृत्यु का कारण suicidal hanging था|

ADVERTISEMENT

27 अक्टूबर को रात्रि 08:05 बजे OYO होटल में दो शवों के संबंध में कॉल प्राप्त हुई। पता चला कि सोहराब और आयशा ने दोपहर 01:02 बजे OYO होटल में चेक इन किया था और 4 घंटे के लिए कमरा बुक किया था। जब वे बाहर नहीं आए तो शाम करीब 07:45 बजे होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया. कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो उन्होंने बीट कांस्टेबल को बुलाया। पुलिस की मौजूदगी में कमरा खोला गया.

सोहराब को नायलॉन की रस्सी से छत के पंखे से लटका हुआ पाया गया। आयशा बिस्तर पर मृत पड़ी मिली। उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे।आयशा के बिस्तर पर आधे पेज का Suicide Note मिला, जिसमें लिखा था कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और उन्होंने एक साथ अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है| आगे की जांच की जा रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...