धौलपुर में मासूम से दरिंदगी, जंगल में ले गए चचेरे भाई, गैंगरेप के बाद हत्या, चंबल नदी में फेंकी लाश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना इलाके में तीन साल की बच्ची का हत्या कर दी गई। कत्ल से पहले बच्ची के साथ चार युवकों ने दरिंदगी की। पुलिस के मुताबिक बच्ची का चार युवकों ने रेप किया। गैंगरेप के बाद बच्ची की हत्या कर दी गई। सबूत मिटाने के लिए आरोपियों ने बच्ची की लाश को चंबल नदी में फेंक दिया था। इन चार युवकों में से दो नाबालिग आरोपी हैं।

चचेरे भाई बहन को ले गए साथ घुमाने

पुलिस ने बताया कि बच्ची के नजदीकी रिश्तेदारों ने ही उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रेप के बाद बच्ची की ईंट से वार कर हत्या की है। पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिगों समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुमित मेहरडा ने बताया कि घटना 20 मई की है और पुलिस को 21 मई को सुबह दस बजे खबर मिली थी कि करीब तीन साल की बच्ची की हत्या कर उसके शव को चंबल नदी में फेंक दिया गया।

जंगल में किया रेप फिर हत्या

एसपी ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को चंबल नदी से बरामद किया गया। एसपी सुमित मेहरडा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया गया है जिसमें उसके साथ गैंगरेप करने की पुष्टि हुई। पोस्टमॉर्टम में खुलासा हुआ है कि रेप के बाद ईंट से कुचलकर बच्ची की हत्या की गई है। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज किए हैं। नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेजा गया है जबकि बाकी दोनों आरोपियों से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है। 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT