नकाबपोश शख्स ने चाकू गोदकर सरेआम लड़की का किया मर्डर, हत्या का Live Video आया सामने

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Murder Case: छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसने सभी को चौंका दिया है. गौरेला स्टेट बैंक के सामने एक युवक ने दिनदहाड़े एक युवती पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी. यह घटना उस समय हुई जब वहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे. इस हत्या का लाइव वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर यह सोचने पर मजबूर होना पड़ता है कि कैसे एक व्यक्ति ने इतनी भीड़ के बीच एक लड़की की हत्या कर दी. आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

चाकू गोदकर सरेआम लड़की का किया मर्डर

गौरेला पेंड्रा मरवाही में हुए इस जघन्य हत्याकांड के वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक युवक सफेद रंग की स्कूटी पर बैठा है. उसके एक तरफ लड़की है और दूसरी तरफ दूसरा युवक है, जिसका चेहरा ढका हुआ है. दोनों काफी देर तक बात करते हैं, फिर अचानक युवक अपना आपा खो देता है और चाकू निकालकर लड़की पर हमला कर देता है. नकाबपोश युवक तब तक लड़की पर वार करता रहता है, जब तक उसकी मौत नहीं हो जाती. इस दौरान सड़क पर कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी की हिम्मत नहीं होती कि उसे रोके या लड़की को बचाए. स्कूटी पर बैठा लड़का भी डरकर वहां से भाग जाता है.

युवक ने दिनदहाड़े किए 11 वार, फिर रेता गला

पूरी हत्या की घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई. लड़की की हत्या की सूचना मिलते ही गौरेला पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस वहां पहुंचकर अपनी कार्रवाई कर रही है. इस मामले में अभी तक पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

ADVERTISEMENT

मृतका ने 12वीं की पढ़ाई पूरी कर ली थी. ब्यूटी पार्लर का काम करती थी. इसके साथ ही मेहंदी लगाकर भी पैसे कमाकर अपने परिवार की मदद कर रही थी. इसी बीच ये हादसा हो गया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...