बिलासपुर में तीन साल की बच्ची से बलात्कार, 14 साल का नाबालिग आरोपी पकड़ा गया

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Chhattisgarh Crime: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पुलिस ने तीन वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार और उसकी हत्या के आरोप में 14 वर्षीय एक बालक को पकड़ा है। पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। बिलासपुर जिले के पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह ने बताया कि यहां सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में रविवार को एक बालिका के साथ बलात्कार और उसकी हत्या के आरोप में पुलिस ने एक बालक को पकड़ा। सिंह ने बताया कि पुलिस ने अपराध की जानकारी छिपाने के आरोप में बालक के चाचा के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। 

तीन साल की बच्ची से बलात्कार

उन्होंने बताया कि बालिका के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की है कि कल शाम करीब चार बजे उनकी तीन वर्ष की बालिका खेलते हुए अचानक लापता हो गई थी और बाद में जब उन्होंने बालिका की खोजबीन की तब जानकारी मिली कि पड़ोस का बालक भी वहां नहीं है। उनके अनुसार बाद में बालक बाथरूम में मिला और वहीं बालिका भी घायल अवस्था में थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब बालिका के परिजन बालिका को लेकर अस्पताल पहुंचे तब चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

14 साल का नाबालिग आरोपी पकड़ा गया

सिंह ने बताया कि बालिका के शव का सोमवार को पोस्टमार्टम कराया गया जिसके अनुसार बालिका के निजी अंगों में चोट के निशान हैं। पुलिस ने बालक को दुष्कर्म और हत्या के आरोप में पकड़ लिया है तथा उसके चाचा को अपराध की जानकारी छुपाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT