चेन्नई में मच्छर भगाने वाली मशीन से लगी आग, तीन लड़कियों और दादी की दम घुटने से मौत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Chennai Crime News: यहां मनाली से नजदीक माथुर एमएमडीए के एक घर में मच्छर भगाने वाली मशीन से लगी आग के बाद एक बुजुर्ग महिला और उसकी तीन पोतियों की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान 65 वर्षीय संथनालक्ष्मी और उसकी तीन पोतियों संध्या, प्रिया रक्षिता और पवित्रा के तौर पर की गई है जिनकी उम्र आठ से 10 साल के बीच है। 

मच्छर भगाने वाली मशीन से लगी आग

पुलिस अफसर ने बताया कि जब वे घर में सो रहे थे तभी आग लगी, उनके पड़ोसियों को आज सुबह घर से धुंआ निकलता दिखा जिसके बाद उन्होंने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि चार लोग बेहोश पड़े हैं जिसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने ‘मृत लाया गया’ घोषित कर दिया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ कि जिस कमरे में पीड़ित सोए थे। 

पुलिस ने पाया कि चार लोग बेहोश 

वहां पर मच्छर भगाने वाली मशीन लगी थी जो नायलन की वस्तु पर गिरी और आग लग गई। उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों का सोने के दौरान धुंए से उनका दम घुंट गया। पुलिस ने बताया कि तीनों बच्चियां दादी के घर रात में सोने आई थीं क्योंकि उनकी मां अस्पताल में भर्ती पिता की तीमारदारी के लिए गई थी। माधवरम मिल्क कॉलोनी पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT