Bihar Crime: रिश्तों का कत्ल! बेटों ने मिलकर पिता और बहन का गला काट दिया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bihar Double Murder: बिहार के खगड़िया में रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां नगर थाना इलाके के नवटोलियां गांव में चंद गज जमीन और मकान (Property) के लिए रिश्ते का कत्ल (Murder) कर दिया गया। बेटों (Son) ने हैवानियत की सारी हदें पार करके अपने ही अधेड़ पिता (Father) उमेश चौरसिया और बहन (Sister) चांदनी कुमारी को चाकू से गला रेतकर एक साथ हत्या (Murder) कर दी।

पिता और बहन की हत्या करके दोनों बेटे मौके से फरार हो गए। पुलिस की माने तो संपत्ति विवाद में वारदात हुई है। दो बेटों ने घटना को अंजाम दिया है। हालांकि मृतक उमेश चौरसिया के तीसरे बेटे का कहना है कि उनके पिता दूसरी शादी करना चाह रहे थे इसी को लेकर अन्य भाईयो ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है।

दरअसल तीसरे भाई के बयान के मुताबिक दोनों भाई नहीं चाहते थे कि उनके पिता दूसरी शादी करें। मृतक की पहली पत्नी का 2018 में निधन हो गया था हालांकि पुलिस मामले की छानबीन संपत्ति के एंगल पर ही कर रही है। पुलिस अफसरों ने गांव के प्रधान के अलावा कई लोगों के बयान भी दर्ज किए हैैं ताकि दोहरे कत्ल की असल वजह का पता चल सके।

ADVERTISEMENT

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने FSL की टीम को घटना स्थल पर बुलाया और जांच आगे बढ़ाई है। इस घटना से इलाके में खौफ का माहौल है। सदर SDPO सुमित कुमार ने कहा कि जमीन और मकान को लेकर पिता और बेटों में विवाद चल रहा था। घटना से कुछ घंटे पहले भी पंचायत हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बेटों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT