Rajasthan Crime: भरतपुर में महिला की गैंगरेप के बाद हत्या, प्राइवेट पार्ट में डाली कांच की बोतल, जंगल मे मिली लाश

Bharatpur Rape Case: महिला घर से लापता थी और परिजन थाने के चक्कर लगा रहे थे, इसी बीच महिला की क्षतविक्षत लाश जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई।
 Rape Case
Rape Case

Bharatpur Crime News: गैंगरेप (Gangrape) का यह सनसीखेज मामला (Case) राजस्थान के भरतपुर (Bharatpur) का है। जहां दो दिन पहले एक महिला (Women) अपने पड़ोसी के घर मिलने की बात कहकर निकली थी और लापता हो गई। दूसरे दिन महिला का शव (Deadbody) गांव से 3 किलोमीटर दूर जंगल (Forest) में क्षत विक्षत हालत में मिला। परिजनों ने नामजद शिकायत दर्ज कराई है जिसमें लिखा गया है कि महिला के साथ पहले गैंगरेप किया और प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल घुसा दी गई।

रेप और प्रताड़ना के बाद महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। परिजनों और ग्रामीणों ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाते हुए सड़क पर चक्का जाम भी किया। भारी संख्या में इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने हत्या का आरोप लगाया और आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है।

चक्का जाम और विरोध प्रदर्शन की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और आश्वासन देकर विरोध प्रदर्शन शांत कराया। घटना रुदावल थाना इलाके की है। जहां भवनपुरा गांव की रहने वाली महिला 40 वर्षीय महिला विगत 1 सितम्बर को अपने घर से किसी पड़ोसी के घर में मिलने के लिए गई थी लेकिन वह वापस नहीं लौटी और लापता हो गई।

परिजनों ने उसे काफी तलाश करने की कोशिश की मगर महिला का कुछ भी पता नहीं चल सका। दूसरे दिन गांव की महिलाएं जब जंगल में चारा लेने गई थी तब उनको लापता महिला का शव बाजरे की फसल के बीच में पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद पुलिस को खबर दी गई।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम को बुलाया गया। जांच अधिकारी ज्ञान सिंह गुर्जर नें बताया कि 40 वर्षीय महिला का शव जंगल में पड़ा मिला है। मौके पर स्पेशल टीम बनाई गई है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मौत की क्या वजह रही इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद होगी। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in