DM की तेज रफ्तार गाड़ी से कुचलकर तीन लोगों की मौत, सड़क पर दिखा खौफनाक मंजर

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Bihar News: बिहार के मधेपुरा में डीएम की गाड़ी से कुचलकर तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. हादसे के बाद का मंजर बेहद खौफनाक था. सड़क पर लाशें बिखर गईं. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त डीएम गाड़ी में मौजूद नहीं थे. फिलहाल मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश है.

जानकारी के मुताबिक, डीएम विजय प्रकाश मीणा की गाड़ी पटना से मधेपुरा जा रही थी. तभी उसने मधुबनी के फुलपरास थाना क्षेत्र में एनएच-57 पर चार लोगों को कुचल दिया. जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. गाड़ी के अंदर डीएम मौजूद नहीं थे. इसकी पुष्टि खुद डीपीआरओ ने की है.

हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई

वहीं, गुस्साए ग्रामीणों ने कार में तोड़फोड़ की. जिसके बाद सूचना पाकर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा. फिलहाल स्थिति सामान्य है. मामले को लेकर मधेपुरा डीपीआरओ कुंदन कुमार सिंह का कहना है कि गाड़ी में कुछ तकनीकी खराबी आ गयी थी. हादसा कैसे हुआ यह जांच का विषय है। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त जिलाधिकारी गाड़ी में नहीं थे.

ADVERTISEMENT

यह दावा प्रत्यक्षदर्शियों ने किया

वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि डीएम की गाड़ी में डीएम, ड्राइवर, एक बॉडीगार्ड और एक लड़की बैठी थी. हादसा होते ही एक बाइक वहां आई और उन्हें उड़ा ले गई। घटना आज सुबह करीब 8.30 बजे की है. हालांकि, सच्चाई क्या है यह तो जांच के बाद ही सामने आएगा. लेकिन लोगों में काफी गुस्सा है. ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर नारेबाजी भी की. लेकिन पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कर दिया. मृतकों में एक महिला, एक पुरुष और एक बच्चा शामिल है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT