लोन के पैसे लेकर पत्नी हुई फरार, पति ने 3 बच्चों के साथ घर पर लगा ली आग

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Crime News: पत्नी ने बैंक से कर्ज लिया था, जिसे वह चुका नहीं पा रही थी. अब इस कर्ज के कारण घर में कलह होने लगी. पति इस बात को लेकर अपनी पत्नी से झगड़ा करता था और एक दिन उसकी पत्नी घर छोड़कर चली गई. उसकी पत्नी का कोई पता नहीं चल सका. बेबस पति अब और भी सदमे में था, पति ने फिर ऐसा कदम उठाता है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी... ये कहानी है एक ऐसे पति की जिसने सब कुछ करने के बावजूद बहुत कुछ खो दिया... पति ने बच्चों के साथ पेट्रोल छिड़क कर लगा ली आग… 

ये घटना बिहार के कटिहार की है. यहां एक शख्स ने अपने बंद कमरे में तीन बच्चों समेत खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली. इस दर्दनाक हादसे में तीनों बच्चों की जलने से मौत हो गई. वहीं, पिता जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है. यह कदम उठाने का कारण कर्ज चुकाने को लेकर फरार पत्नी से तनाव बताया जा रहा है.

लोन के पैसे लेकर पत्नी हुई फरार

घटना 13 नवंबर देर रात की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने बताया कि 16 फरवरी की देर रात दिनेश कुमार सिंह अपने तीन बच्चों के साथ कमरे में सो रहे थे.उसकी पत्नी घर से भाग गयी थी. वह बाहर रहकर पैसा कमाता था और कुछ दिन पहले ही गांव आया था. इस दौरान पत्नी ने स्थानीय स्तर पर कर्ज लिया था. इस बात को लेकर दोनों के बीच तनाव था. हाल ही में पत्नी कर्ज का पैसा लेकर भाग गई. इसको लेकर दिनेश परेशान था.

ADVERTISEMENT

तीनों बच्चों की मौत, पिता की भी हालत गंभीर

इसी बीच देर रात उसने घर में सो रहे तीन बच्चों पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी और फिर खुद को भी आग लगा ली. घर में ही दो बच्चों की जलने से मौत हो गई। वहीं, एक घायल बच्चे की इलाज के दौरान सदर अस्पताल में मौत हो गयी. वहीं, दिनेश कुमार सिंह खुद भी बुरी तरह झुलस गए हैं और वह भी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं.

मृतक बच्चों में दो लड़के और एक लड़की शामिल हैं, जिनके नाम राजा कुमार (9 वर्ष), शुभंकर कुमार (7 वर्ष) और रिंकी कुमारी (5 वर्ष) हैं. हादसे की सूचना मिलने के बाद कटिहार के जिलाधिकारी रवि प्रकाश और पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार खुद मौके पर पहुंचे. दोनों अधिकारियों ने बताया कि कर्ज लेने और पत्नी के फरार होने से मानसिक तनाव में आकर दिनेश कुमार सिंह ने यह खौफनाक कदम उठाया है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT