मां की हत्या कर जलाई लाश, कमरा बंद कर मां को मारता रहा, बेबस नानी खिड़की से देखती रही

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Bihar News: बिहार के सहरसा में एक बेटे ने अपनी बूढ़ी मां के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. कमरे में बंद करके उसने अपनी बुजुर्ग मां को इतना पीटा कि उनकी मौत हो गई. इसके बाद उसने अपने साथियों के साथ मिलकर शव को जला दिया और भाग गया. इस मामले में बुजुर्ग महिला की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है.

दरअसल, 60 वर्षीय मंजुला देवी पतरघट ओपी क्षेत्र के भागवतपुर की रहने वाली थीं. उनका 40 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार शराब पीने का आदी है. उसने अपनी मां से शराब पीने के लिए पैसे मांगे थे. जब उसने मना किया तो उसने पहले मां को कमरे में बंद कर दिया और फिर लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

'कमरे में बंद कर दिया ताला'

85 वर्षीय मां कमला देवी (आरोपी की दादी) बेबस होकर खिड़की से बेटी के साथ हैवानियत देखती रहीं. इसके बाद जब नानी और पिता विशुनदेव यादव ने शोर मचाया तो आरोपियों ने उन्हें कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया.

ADVERTISEMENT

'मैंने शोर मचाया तो मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस दिया'

इसके बाद वह अपने साथियों के साथ मिलकर शव को एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां उसे जलाकर भाग गए. आरोपी की दादी ने बताया कि जब मैंने शोर मचाया तो चंदन ने मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. फिर खंभे से बांध कर बेटी की हत्या कर दी और शव को सुनसान जगह पर ले जाकर जला दिया.

मामले में डीएसपी इजाज हाफिज का बयान

इस घटना के संबंध में मुख्यालय डीएसपी एजाज हाफिज ने बताया कि एक सिरफिरे बेटे द्वारा अपनी मां की हत्या करने का मामला सामने आया है. इसके बाद उन्होंने अंतिम संस्कार भी कर दिया. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पैसे के लेन-देन के जरिए वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT