बिहार टू यूपी वाला प्यार, दो बच्चों की मां को Ludo खेलते हुआ प्यार, पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने आई

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bihar: आज के जमाने में ज्यादातर लोग सोशल मीडिया पर हैं, रील्स का जमाना है और ऑनलाइन गेमिंग हम कैसे भूल सकते हैं. लेकिन ये मामला जो सामने आया है इससे सीमा हैदर की याद जरूर आ गई, जैसे सीमा को पबजी खेलते हुए सचिन से प्यार हुआ और वो पाकिस्तान से भारत आ गई ऐसी ही प्रेम कहानी फिर सामने आई है. बिहार के भागलपुर से दो बच्चों की मां पूजा को ऑनलाइन लूडो गेम खेलते-खेलते यूपी के एक शख्स से प्यार हो गया. 2022 में पति को छोड़ पूजा अपने प्रेमी के पास यूपी आ गई. पति तो महिला से भी आगे निकला उसने बीवी के जाते ही तलाक लिए बिना दूसरी शादी कर ली. 

दो बच्चों की मां को ऑनलाइन हुआ प्यार

भागलपुर के बलहा गांव का ये मामला है, जहां ऑनलाइल लूडो खेलते हुए जब दो बच्चों की मां को एक शख्स से प्यार हुआ तो वो अपने प्रेमी के पास चली आई. लेकिन जैसे ही उसे ये पता चला कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली तो वो भाग कर अपने ससुराल वापस आई. पूजा का कहना है कि उसके पति ने उससे तलाक लिए बिना दूसरी औरत से शादी कर ली और अब उसे मेरा और मेरे बच्चों का भरण पोषण का खर्चा देना होगा. जब पत्नी किसी को बिना बताए प्रेमी संग रहने चली गई थी तो पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. इस बीच जब महिला वापस नहीं आई तो गौतम कुमार ने दूसरी शादी कर ली. 

पति ने चुपके से कर ली दूसरी शादी

पूजा ने बताया कि साल 2018 में उसकी शादी बलहा निवासी गौतम कुमार से हुई थी. महिला का आरोप है कि गौतम की मां, बहन और भाभी उसे बहुत परेशान करती थीं. इस बीच उसे ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते यूपी के एक लड़के से प्यार हो गया और फिर वो प्रेमी से मिलने के लिए बिहार से यूपी आ गई. महिला ने कहा कि उसके पति ने चुपके से किसी और से शादी कर ली. गौतम कुमार ने कहा कि 2022 में पूजा बिना मेरी मौजूदगी के घर से भाग गई, जब जानकारी मिली तो मैं पत्नी को ढूंढने के लिए सूरत भी गया. फिर जब पूजा नहीं मिली तो मैं हैदराबाद मजदूरी करने चला गया. फिर दो महीने बाद पूजा मायके वापस आई तो उसके परिवार वालों ने फोन करके बताया कि पूजा से गलती हो गई लेकिन फिर गौतम ने कहा कि अब उसने भी दूसरी शादी कर ली है. 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT