बिहार में नागपंचमी पर बवाल, मोतिहारी-बगहा में महावीरी जुलूस पर पथराव, आपस में भिड़े 2 पक्ष

ADVERTISEMENT

Bihar motihari News
Bihar motihari News
social share
google news

Bihar motihari News: सोमवार को नाग पंचमी के अवसर पर बिहार में "महावीरी जुलूस" नामक एक भव्य जुलूस का आयोजन किया गया. हालांकि, इन जुलूसों के दौरान कुछ जगहों पर हिंसक झड़प की खबरें सामने आई हैं. बिहार के बगहा और मोतिहारी में तीन जगहों पर दो गुटों के बीच टकराव की घटनाएं सामने आईं. बगहा में, जुलूस पर पथराव के बाद, दोनों गुट आमने-सामने हो गए, जिससे महत्वपूर्ण विवाद और आगजनी की घटनाएं हुईं.

बताया जाता है कि सोमवार को बगहा के रतनमाला में महावीरी अखाड़ा ने जुलूस का आयोजन किया था. इस घटना के दौरान उपद्रवी तत्वों ने जुलूस पर पथराव कर दिया. इसके बाद दोनों गुटों के बीच झड़पें शुरू हो गईं. मोटरसाइकिलों में आग लगा दी गई और तोड़फोड़ की गई. इस घटना में 12 पुलिसकर्मी घायल हो गये. पूरे इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

इस बीच मोतिहारी में महावीरी जुलूस के दौरान तीन अलग-अलग जगहों पर टकराव हुआ. मेहसी, कल्याणपुर और थरपा में जुलूस के दौरान पथराव की घटनाओं के बाद दो पक्षों के बीच झड़प हो गयी. तीनों स्थानों पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। हालांकि, अब स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT