Reel बनाने के लिए फर्जी Dy SP लिखी गाड़ी के साथ बनाई VIDEO, वायरल होते ही पीछे पड़ी पुलिस

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Viral News: इंस्टाग्राम रील्स के जरिए सोशल मीडिया पर मशहूर होने की सनक ने बिहार के बेगुसराय में एक युवक को मुसीबत में डाल दिया है. अब पुलिस उसके पीछे है और उसे गिरफ्तार करने के लिए सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही है.

दरअसल, एक युवक ने स्कॉर्पियो गाड़ी पर फर्जी डिप्टी एसपी का बोर्ड और लाल बत्ती लगाकर रील वीडियो बनाया था, जो बाद में वायरल हो गया. उसने खुद को डिप्टी एसपी बताकर उस रील वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

हैरानी की बात तो यह है कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पुलिस उपाधीक्षक भी लिखा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच के बाद युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. बता दें कि 23 मार्च को साइबर थाने को दो वीडियो मिले थे, जिसमें स्कॉर्पियो गाड़ी पर पुलिस लिखा हुआ था और डिप्टी एसपी का फर्जी बोर्ड भी लगा हुआ था. इसी गाड़ी से निकल रहे एक युवक ने गाने पर रील बनाई थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अब रील बनाने वाले युवक को गिरफ्तार किया जाएगा

वायरल वीडियो की जांच की गई तो रील बनाने वाले युवक की पहचान रिफाइनरी थाना क्षेत्र के मोसादपुर गांव निवासी करण कुमार के रूप में हुई. उनके पिता का नाम नारायण महतो है. जांच में यह भी पता चला कि करण कुमार पुलिस विभाग से जुड़े नहीं हैं और न ही वह डिप्टी एसपी हैं. इसके बावजूद वह फर्जी तरीके से स्कॉर्पियो गाड़ी पर डिप्टी एसपी का बोर्ड लगाकर और पुलिस लिखकर चला रहा था।

नियमों के मुताबिक वाहन पर फर्जी तरीके से पुलिस लिखना और डिप्टी एसपी का बोर्ड लगाना गैरकानूनी है. इसके बाद पुलिस ने करण कुमार के खिलाफ साइबर थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है और उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT