साइको बेटा: वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड को लाया घर, मां ने अंदर आने से मना किया तो मर्डर कर दिया

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Bhopal Murder: 14 फरवरी को रात के 12 बजे थे. रौनक एक लड़की को अपने घर लाया था.... उसने अपनी माँ से कहा, माँ, दरवाजा खोलो, देखो मेरे साथ कौन आया है. मां ने खिड़की से देखा कि एक लड़की बाहर खड़ी है. जिसे वह नहीं जानती थी. माँ ने रोनक से पूछा ये कौन है? रौनक ने कहा, "मेरी दोस्त" फिर माँ ने पूछा कि इतनी रात को वो तुम्हारे साथ यहाँ क्या कर रही है? रौनक ने कहा, उसे अंदर आने दो, मैं आपको सब कुछ बताता हुं, लेकिन मां ने अचानक उसे मना कर दिया. इससे उसका गुस्सा बढ़ गया और उसने अपनी मां को धक्का दे दिया. मां बिस्तर के किनारे से टकराई और उनका होंठ कट गया.

सिरफिरे ने किया मां का मर्डर

बेटे को अपनी मां पर जरा भी दया नहीं आई और उसने उसे थप्पड़ मार दिया. फिर पास पड़े दुपट्टे से मां गला घोंट दिया, मां अपनी जान की भीख मांगती रही लेकिन बेटे ने उसे नहीं छोड़ा.

भोपाल की सुनसान सड़कों पर एक ऐसी घटना घटी जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. यह कहानी है एक माँ-बेटे की है, रौनक अपनी गर्लफ्रेंड के लिए अपनी मां की हत्या कर दी. उसने पहले मां को पीटा और फिर उसका गला घोंट दिया. वह वैलेंटाइन डे की रात अपनी गर्लफ्रेंड को घर लाना चाहता था. लेकिन जब उसकी माँ ने मना कर दिया तो वह गुस्सा हो गया.

ADVERTISEMENT

रोनक

वेलेंटाइन डे की रात गर्लफ्रेंड को लाना चाहता था घर

रौनक ने पुलिस को बताया कि वैलेंटाइन डे की रात 12 बजे के बाद मैंने अपनी मां से एक लड़की को घर लाने के लिए कहा. माँ ने तुरन्त मना कर दिया और डाँटने लगी. इससे मुझे गुस्सा आ गया और मैंने उसे धक्का दे दिया.' वह बिस्तर के किनारे पर गिर पड़ी. इसके बाद मां उठीं और मुझे तमाचा जड़ दिया. यह बात मुझे नागवार गुजरी और मैंने पास पड़े दुपट्टे से अपनी मां का गला घोंट दिया.

पूत बना कपूत 

पुलिस के मुताबिक, 15 फरवरी को शबरी नगर से फोन आया कि वहां रहने वाले नंदा मोरे की मौत हो गई है. जब पुलिस पहुंची तो महिला के मुंह पर चोट के निशान थे और उसका होंठ कटा हुआ था. पड़ोसियों और रिश्तेदारों से पूछताछ के आधार पर महिला के बेटे रौनक मोरे (19) पर शक हुआ. शुरुआती पूछताछ में उसने गुमराह किया. जब सख्ती की गई तो उसने जुर्म कबूल कर लिया. रौनक के खिलाफ कमला नगर थाने में पहले से ही कई अपराध दर्ज हैं.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने कहा कि आरोपी रौनक मोरे एक लिस्टेड अपराधी है और उसके खिलाफ यौन उत्पीड़न और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं.

ADVERTISEMENT

इस घटना ने साबित किया कि कभी-कभी छोटी-छोटी बातों पर हमारा गुस्सा हमें बड़े अपराधों की तरफ ले जा सकता है। यह घटना हमें याद दिलाती है कि हमें हमेशा अपने आप को नियंत्रित रखना चाहिए।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT