College Fest में जाने से रोका तो गार्ड को चाकू से गोदकर मार डाला, BA के स्टूडेंट ने कॉलेज में मचाया तांडव, CCTV में कैद वारदात

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

कॉलेज फेस्ट में जाना चाहता था BA का छात्र

point

दुकान से खरीदा चाकू, फिर किया जानलेवा हमला

point

कत्ल होता रहा, लोग तमाशबीन बने रहे

Bengaluru: बेंगलुरू के सिंधी कॉलेज (Sindhi College) में एक छात्र ने अपने कॉलेज के गार्ड की हत्या कर दी (Student stabs security guard). कत्ल का सीसीटीवी सामने आया है. सीसीटीवी (CCTV) में देखा गया कि पहले तो आरोपी छात्र गार्ड से कुछ बहस करता है और फिर भागकर कहीं से चाकू ले आता है और गार्ड पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर देता है, गार्ड की मौके पर ही मौत हो जाती है. ये वारदात कॉलेज के गेट पर हुई जहां छात्र कॉलेज के Student Fest के दौरान अपनी फोटो खिंचवा रहे थे. कॉलेज में फेस्ट के दौरान कई स्टूडेंट वहां पर मौजूद थे. बताया जा रहा है कि हमला करने वाला स्टूडेंट टॉपर्स में से एक था और उसकी पहचान 22 साल के भार्गव के रूप में हुई है जो कि BA फाइनल ईयर का स्टूडेंट है. 

BA के छात्र ने गार्ड को चाकू घोंपा

बताया जा रहा है कि ये वारदात तब हुई जब सिंधी कॉलेज में एक फेस्ट चल रहा था. चूंकि भार्गव भी फेस्ट में हिस्सा ले रहा था वो कॉलेज के अंदर जाना चाहता था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भार्गव नशे में धुत था और जबरदस्ती नशे की हालत में कॉलेज के अंदर जाना चाहता था. सिक्योरिटी गार्ड इसी वजह से भार्गव को रोकने की कोशिश कर रहे थे. इस बात से नाराज भार्गव गार्ड से लड़ने लगा, थोड़ी देर तक इन लोगों के बीच कहासुनी होती रही. फिर गुस्से में आकर भार्गव ने चाकू निकाला और गार्ड जय किशोर राय पर एक के बाद एक कई वार किए.

पास की दुकान से चाकू खरीदा

इस वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी कॉलेज के पास मौजूद एक दुकान पर गया और वहां से चाकू खरीद कर लाया. फिर उसी चाकू से गार्ड पर ताबड़तोड़ हमला किया. हमले से गार्ड जय किशोर राय की मौके पर ही मौत हो गई. आसपास कई लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी आरोपी को नहीं रोका. आरोपी काफी गुस्से में हमला कर रहा था जिस वजह से लोगों में दहशत फैल गई. कुछ लोग आरोपी को रोकने के लिए भी पहुंचे लेकिन तब तक गार्ड की मौत हो चुकी थी. इस वारदात से पूरे कॉलेज में सनसनी फैल गई. 

ADVERTISEMENT

Bengaluru Viral News
Bengaluru Viral News

कॉलेज का टॉपर है आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी भार्गव को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके बाद भार्गव से आगे की पूछताछ भी की जा रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी भार्गव कॉलेज के अंदर जाना चाहता था तभी उसे गार्ड ने रोक लिया. इस बात से गुस्से में आकर वो गार्ड से बहस करने लगा. इसके बाद वो पास की एक दुकान पर गया और वहां से चाकू खरीद कर लाया और जय किशोर राय पर उसी चाकू से कई बार हमला किया. गार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पूरे मामले में आगे की जांच की जा रही है. 

    और देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...