बहनोई से करती थी घंटो बातें, रोज़ बनाती थी रील, पति ने गर्भवती पत्नी दे दी मौत की सौगात  

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने का क्रेज युवाओं में काफी बढ़ रहा है, लेकिन किसी को नहीं पता था कि यह क्रेज किसी की जान भी ले सकता है। यूपी के बरेली में ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसकी पत्नी ने वीडियो बनाया था और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इससे परेशान होकर पति ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। कत्ल के बाद पति ने झूठी कहानी बनाई। लोगों को बताया कि ससुराल से लौटते समय लूटपाटके दौरान बदमाशों ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी।

बहनोई से घंटों बात, रील बनाने का शौक

परिवार के बीच रह कर पत्नी की हत्या पर पति रोता बिलखता रहा। दरअसल शादीशुदा हेमलता को शुरू से ही वीडियो रील बनाने का शौक था, वह अक्सर अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाती थी और सोशल मीडिया पर वायरल करती थी और समय-समय पर रिश्तेदारों से बात किया करती थी। वो अक्सर अपने बहनोई से बातें किया करती थी। ये सब कुछ हेमलता के पति राजकुमार को पसंद नहीं था। वह पत्नी को मना करता रहा, यहां तक कि विवाहित महिला को भी पता नहीं था कि यह वीडियो बनाने की उसकी आदत एक दिन उसकी जान ले लेगी।

पति ने गोली मारकर की पत्नी की हत्या

हेमलता पूरे दिन मोबाइल फोन से रील बनाती थी और उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाल देती थी। पति की नाराजगी और इनकार करने के बावजूद पत्नी हेमलता वीडियो बनाती रही। आपको बता दें कि करीब एक साल पहले दोनों की शादी हुई थी। बीती 14 मई की रात को ससुराल से लौटते समय हेमलता की हत्या कर दी गई। पति ने इस पूरी घटना को लूट के रूप में दिखाने के लिए मौके पर ही लूट की घटना का नाटक किया और पुलिस को गुमराह किया। पति राजकुमार ने पुलिस को बताया था कि रात में उसके ससुराल से लौटते समय लुटेरों ने उसकी बाइक लूट ली और कीमती सामान छीनने लगे, इसलिए उसकी पत्नी ने विरोध किया। जिसके बाद बदमाशों ने उसकी पत्नी को गोली मार दी और वहां से फरार हो गए।

ADVERTISEMENT

शक के आधार पर हिरासत में था पति

बरेली के थाना शाही के बाकेनिया गांव की रहने वाली हेमलता के कत्ल के आरोप में पति राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया। पति राजकुमार को पुलिस ने आनंदपुर बाजार के पास राधा कृष्ण सतसंग भवन के पास से गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी हेमलता गर्भवती थी, लेकिन पति राजकुमार को उसकी पत्नी पर शक था कि यह बच्चा उसका नहीं है। वह इस बात से नाराज था और इस वजह से वह अपनी पत्नी से भी नफरत करता था।

पत्नी के गर्भवती होने पर गहराया शक

बताया जा रहा है कि झगड़े के बाद उसकी पत्नी काफी दिनों ले मायके में रहती थी। डेढ़ महीने पहले पति राजकुमार को जानकारी मिली कि उसकी पत्नी प्रेग्नेंट है। जब उसने इसकी जांच कराई तो सच्चाई सामने आई कि पत्नी प्रेग्नेंट थी, लेकिन पति को यह पसंद नहीं आया और उसे अपनी पत्नी पर शक होने लगा कि उसके पेट में पलने वाला बच्चा उसका नहीं है और वह बहुत तनाव में था। यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि पति राजकुमार ने अपनी पत्नी को फोन पर जीजा से बात करते हुए पकड़ा था क्योंकि वह चुपके से फोन पर बात कर रही थी, उस समय पत्नी ने माफी मांगी और वादा किया कि वह कभी भी अपनी बहनोंई से बात नहीं करेगी, लेकिन वह अपने जीजा से गुपचुप बात करती थी। उसे इस बात पर अपनी पत्नी पर शक था।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT