सरहद पार कर नोएडा पहुंची सानिया अख्तर का भयानक सच आया सामने, पति सौरभ ने जो बताया वो सुन के माथा पकड़ लेंगे

ADVERTISEMENT

Bangladeshi Woman Sania Akhtar
Bangladeshi Woman Sania Akhtar
social share
google news

Bangladeshi Woman Sania Akhtar: सीमा हैदर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि एक और महिला प्रेम की खातिर नोएडा आई, इस बार सोनिया नाम की महिला बांग्लादेश से नोएडा आई है, महिला का दावा है कि उससे शादी करने के बाद सौरभ कांत तिवारी नाम का शख्स भारत लौट आया. और अब वे उसे अपने साथ रखने को तैयार नहीं हैं, मामला पुलिस के पास है लेकिन इस बीच आजतक ने सौरभ कांत तिवारी से खास बातचीत की है जिसमें सौरभ तिवारी ने अपना पक्ष रखा है.

Crimetak से बात करते हुए सौरव कांत तिवारी ने कहा कि वह 2017 से 2021 के बीच बांग्लादेश की एक कंपनी में डीजीएम के पद पर तैनात थे, इसी दौरान वह सोनिया अख्तर के संपर्क में आए. शादी के दौरान एक दिन सोनिया अख्तर के रिश्तेदार उसके फ्लैट पर आए और उससे जबरन धर्म परिवर्तन के कागज पर दस्तखत करवा लिए और निकाहनामे पर दस्तखत करा लिए. 

सौरभ ने बताया कि यह एक तरह का हनी ट्रैप है. सोनिया अख्तर और उसका परिवार उससे लड़ने लगे और पैसे की मांग करने लगे, इस दौरान उसने सोनिया अख्तर के नाम पर बांग्लादेश के ढाका में एक फ्लैट भी खरीदा. 

Bangladeshi Woman Sania Akhtar and saurabh tiwari

सौरभ कांत तिवारी ने आगे बताया कि सोनिया अख्तर और उसके परिवार वालों की मांगें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही थीं, परिवार वालों ने एक करोड़ की मांग की, जिसके बाद मैंने सोनिया से अलग होने का रास्ता चुना और बांग्लादेश कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की, अब तलाक का मामला बांग्लादेश की कोर्ट में चल रहा है, इस बीच सोनिया मुझे धमकाती रही, मेरे रिश्तेदारों को तस्वीरें भेजीं और अब भारत आने के बाद वह मुझे अपने साथ रहने के लिए कह रही है, मैं नोएडा में पुलिस स्टेशनों के चक्कर लगा रहा हूं, मुझे कोई मदद नहीं मिल रही है पुलिस है सोनिया के पक्ष में बात कर रहे हैं.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT