Bangladesh MP Murder: लाश के टुकड़े कर ऐसे ले गये थे ट्रॉली बैग में, सीसीटीवी फुटेज से हुआ सनसनीखेज खुलासा

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Kolkata: बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम की हत्या से जुड़ा एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसके जरिये केस की तफ्तीश में लगी सीआईडी को अहम सबूत मिलने की उम्मीद है। ये सीसीटीवी फुटेज 14 मई की सुबह करीब 05 बजकर 05 मिनट का है। इसमें जो हरे रंग का सूटकेस नज़र आ रहा है पुलिस सूत्रों का दावा है कि इसी सूटकेस में रखकर सांसद के शव के टुकड़े कोलकाता के अलग-अलग इलाकों में ले जाकर ठिकाने लगाये गये। इस फुटेज में वो संदिग्ध लोग भी साफ तौर पर नजर आ रहे हैं जिनके हत्या में शामिल होने के सबूत पुलिस को मिले हैं। इस सनसनीखेज खुलासे से हत्या को लेकर पुलिस की थ्योरी पर मुहर लगाती दिखाई पड़ रही है। 

सीसीटीवी में नज़र आए संदिग्ध 

सीसीटीवी में साफ नज़र आ रहा है कि सुबह के वक़्त एक दरम्यानी कदकाठी वाला अधेड़ उम्र का शख्स बिल्डिंग के फ्लैट से बाहर निकलता है। उसने गुलाबी रंग की टीशर्ट और डैनिम के साथ स्पोर्ट्स शूज पहन रखे हैं और हाथ में मोबाइल पकड़ रखा है। ऐसा लग रहा है कि वो मोबाइल पर शायद किसी से बात भी कर रहा है। फ्लैट से बाहर आते वक्त उसके एक हाथ में एक हरे रंग का ट्रॉली सूटकेस है जिसे रोल करता हुआ वो आगे की ओर बढ़ता है और लिफ्ट के गेट के पास रख देता है। उसके पीछे एक और शख्स भी बाहर निकलता है जिसके हाथ में कुछ प्लास्टिक के कैरी बैग हैं। गुलाबी टी-शर्ट वाला वो शख्स सूटकेस को लिफ्ट के पास खड़ा कर फ्लैट के दरवाजे पर लॉक लगाता नज़र आता है। थोड़ी देर के इंतजार के बाद लिफ्ट का दरवाजा खुलता है और वो दोनों उसमें दाखिल हो जाते हैं। 

सूटकेस में शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाया

पुलिस का दावा है कि ये कोलकाता के पॉश इलाके में मौजूद वही आलीशान संजीव गार्डन अपार्टमेंट का फ्लैट है जिसमें बंगलादेश के सांसद आकर ठहरे थे। पुलिस ये भी मान रही है कि हरे रंग का ये वही सूटकेस है जिसमें बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम की हत्या के बाद उनके शव के टुकड़ों को ले जाकर ठिकाने लगाया गया। 

ADVERTISEMENT

करीबी दोस्त ने दी सुपारी

इसी बीच बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम की हत्या की जांच में कई और चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पश्चिम बंगाल पुलिस के एक और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को कोलकाता में दावा किया कि बांग्लादेश के सांसद अनवारुल अजीम की हत्या की शुरुआती जांच की गई है जिससे पता चला है कि उनके एक करीबी दोस्त ने उन्हें मरवाने के लिए लगभग 5 करोड़ रुपये की सुपारी दी थी। ये भी बताया गया कि यह करीबी दोस्त अमेरिकी नागरिक है।

मुंबई से बुलाया गया कसाई

ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस की जासूसी शाखा के प्रमुख मोहम्मद हारुन ने कोलकाता से छपने वाले एक अखबार के साथ बातचीत में बताया कि ढाका का एक अमेरिकी कारोबारी अख्तरुज्जमां शाहीन ही सांसद अनवारुल की हत्या का मास्टरमाइंड है। मिली जानकारी के मुताबिक सांसद की हत्या के मामले में सीआइडी ने का दावा किया है कि शव के टुकड़े करने के लिए खासतौर पर मुंबई से कसाई बुलाया गया था जिसे अब गिरफ्तार किया जा चुका है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT