Kavita Murder Case: एक और ‘श्रद्धा’ मर्डर केस, कविता को अबू बकर ने तीन टुकड़ों में काटकर फेंका

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bangladesh Murder: बांग्लादेश (Bangladesh) से लव जिहाद (Love jihad) की एक और वारदात सामने आ रही है. बांग्लादेश के खुलना शहर के गोबरचाका इलाके में एक लड़की की हत्या कर दी गई है, और हत्या के बाद शव के तीन टुकड़ों कर फेक दिया. इस हत्या की तुलना दिल्ली के श्रद्धा वालकर के मर्डर (murder of shraddha walkar) से की जा रही है. रिपोर्ट के मुताबिक अबू बकर नाम के एक शख्स ने पहले एक हिंदू महिला को प्रेमजाल में फंसाया, फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी.

kavita rani killed by abu bakr : अब बकर ने अपनी हिंदू प्रेमिका की सिर काटकर हत्या कर दी और इसके बाद शव के कई टुकड़े कर उन्हें सूटकेस में और नाले में बहा दिया. अबु बकर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बांग्लादेश पोस्ट के मुताबिक मारी गई लड़की का नाम कविता है. अबु बकर ने पुलिस को बताया कि कई दिन से उसके और कविता के बीच झगड़ा चल रहा था. इसी से तंग आकर उसने कविता की हत्या कर दी.

हत्या से कुछ दिन पहले कविता और अबू बकर की मुलाकात हुई थी। घटना के पांच दिन पहले ही आरोपी महिला से मिला था. वह 5 नवंबर 2022, शनिवार की शाम कविता को अपने किराए के मकान में लेकर आया था. उस समय सपना काम पर गई हुई थी क्योंकि वह अस्पताल में नाइट शिफ्ट में काम कर रही थी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बांग्लादेश पुलिस ने बताया कि कविता और अबु रिलेशन दोनों ही रिलेशनशिप में थे। अबु बकर के शादीशुदा होने की बात कविता को पता नहीं थी. जब लड़की को अबु बकर की धोखाधड़ी की बात पता चली तो उसने इसका विरोध किया. इसके बाद दोनों में रोज लड़ाई होने लगी. इसके बाद अबु बकर ने कविता को रास्ते से हटाने का फैसला किया. पहले सिर काटकर कत्ल किया. इसके बाद शरीर के 3 टुकड़े किए और एक बैग में रख दिए. बाद में उन्हें नाले में बहा दिया.

नृशंस हत्या का यह मामला रविवार 6 नवंबर को उस समय सामने आया, जब आरोपी अबू बकर काम पर नहीं आया. अबु बकर का फोन बंद था ऐसे में जिस ट्रांसपोर्ट कंपनी में वह काम करता है उसके मालिक ने जब उसके किराए के मकान में किसी को मामले की जानकारी के लिए भेजा तो उस व्यक्ति ने मकान में ताला लगा पाया और मकान मालिक को इसकी सूचना दी। स्थिति संदिग्ध होने पर मकान मालिक राजू ने पुलिस को सूचना दी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT