अतीक ने जेल से कहा था- मेरे कोई लड़के ना डॉक्टर बनेगा और ना वकील सिर्फ हिसाब होना है

ADVERTISEMENT

Atiq Ashraf Murder:
Atiq Ashraf Murder:
social share
google news

Atiq Ashraf Murder: उमेश पाल हत्याकांड पर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा. साबरमती जेल से भी मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर अतीक चला रहा था अपना सिंडिकेट, मोहम्मद मुस्लिम नाम के बिल्डर को धमकी दी थी और 5 करोड़ रूपए मांगे थे। मोहम्मद मुस्लिम ने अतीक के बेटे असद को 80 लाख रूपए दिए थे, जिसका इस्तेमाल उमेश पाल हत्याकांड में किया गया था। अतीक ने धमकी भरा मैसेज लिखा था: मेरा कोई लड़का ना डॉक्टर बनेगा और न वकील बनेगा और सिर्फ हिसाब होना है, इंशाअल्लाह बहुत जल्द हिसाब शुरू कर दूंगा.

अतीक ने लिखा धमकी भरा मैसेज

    " मेरे कोई लड़के ना डॉक्टर बनेगा और ना वकील बनेगा और सिर्फ हिसाब होना है और इंसाहल्लाह बहुत जल्द हिसाब शुरू कर दूंगा

यूपी पुलिस ने अतीक की पत्नी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है। कौशांबी से पश्चिम बंगाल तक छापेमारी चल रही है। शाइस्ता के कौशाम्बी, ग्रेटर नोएडा, मेरठ, दिल्ली, ओखला, मुम्बई और पश्चिम बंगाल में छिपे होने की आशंका है।

शाइस्ता के 20 से ज्यादा ऐसे मददगारों को चिह्नित किया गया है जिनसे उसको मदद मिल सकती है। इस सिलसिले में प्रयागराज का एक बिल्डर, शाइस्ता की करीबी एक महिला डॉक्टर, बनारस में रहने वाले अतीक के बहनोई से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

ADVERTISEMENT

उधर, गुड्डू मुस्लिम को अभी तक पुलिस तलाश रही है। अतीक अहमद का खास शूटर गुड्डू मुस्लिम ही उसका सारा नेटवर्क संभालता था, लेकिन अभी तक उसकी कुछ भी अता-पता नहीं है। वो आईएसआई से मंगवाए गए हथियार पंजाब के रास्ते लाने में गुड्डू मुस्लिम ही मैनेज करता था।

गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल हत्‍याकांड में पांच लाख का इनामी है। शूटआउट के बाद आखिरी बार वो मेरठ में अतीक की बहन आयशा नूरी के घर नजर आया था जहां आयशा के पति अखलाक ने गले लगाकर उसका स्वागत किया था। उमेश पाल मर्डर केस के वायरल सीसीटीवी फुटेज में गुड्डू मुस्लिम झोले से बम निकालकर फेंकता नजर आ रहा है।

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT