500 रुपये के नोटों की गड्डियों पर सोते दिखे नेताजी, तस्वीर वायरल, किस पार्टी से कनेक्शन निकला?

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Assam News: आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी असम में यूनाइटेड पीपुल्स पार्टी लिबरल (UPPL) पार्टी के साथ गठबंधन करके चुनाव लड़ रही है. चुनाव से पहले बीजेपी की सहयोगी पार्टी यूपीपीएल के एक सदस्य की 500 रुपये के नोटों की गड्डियों पर सोने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. वायरल फोटो में यूपीपीएल सदस्य बेंजामिन बासुमतारी होने का दावा किया जा रहा है. इस संबंध में एक पोस्ट असम विधानसभा में विपक्ष के नेता देबब्रत सैकिया ने भी साझा किया था.

यूपीपीएल नेता बासुमतारी उदलगुरी जिले के भैरागुड़ी के ग्राम परिषद विकास समिति के अध्यक्ष (वीसीडीसी) हैं. प्रमोद बोरो बोडोलैंड टेरिटोरियल रीजन (बीटीआर) में यूपीपीएल पार्टी का नेतृत्व कर रहे हैं. यह पार्टी असम में बीजेपी के साथ गठबंधन में है.

यह पार्टी असम में बीजेपी के साथ गठबंधन में है.

तस्वीर में यूपीपीएल नेता का शरीर नोटों से ढका हुआ दिख रहा है

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर में साफ दिख रहा है कि वह 500 रुपये के नोटों की गड्डियों से ढके बिस्तर पर अर्धनग्न अवस्था में सोते नजर आ रहे हैं. यूपीपीएल नेता बसुमतारी का पूरा शरीर नोटों से ढका हुआ है. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी होती दिख रही हैं. विपक्ष सत्ता पक्ष पर हमलावर हो गया है. विपक्षी नेताओं ने इस मामले की गहन जांच की मांग की है और यह भी कहा है कि बासुमतारी भ्रष्टाचार में शामिल थे.

ADVERTISEMENT

घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए, असम के विपक्ष के नेता देबब्रत सैकिया ने 'एक्स' पर एक पोस्ट साझा किया और लिखा, "चौंकाने वाला और अपमानजनक! एक वायरल तस्वीर में, #UPPL नेता नकदी के बंडलों के साथ सोते हुए दिखाई दे रहे हैं. भ्रष्टाचार का यह खुला प्रदर्शन तत्काल मांग करता है कार्रवाई. उन्होंने असम के सीएम को टैग करते हुए यह भी कहा कि अब समय आ गया है कि आप अपनी संबंधित एजेंसियों की ईमानदारी साबित करें और गहन जांच कराएं.

आश्चर्य की बात यह है कि यूपीपीएल पार्टी ने सार्वजनिक रूप से वादा किया था कि सरकार भ्रष्टाचार संबंधी किसी भी गतिविधि से दूर रहेगी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...