आंध्र प्रदेश के नांदयाल में 8 साल की बच्ची से गैंगरेप, स्कूल के तीन लड़कों ने गैंगरेप के बाद की हत्या, काला जादू का शक

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

बच्ची के स्कूल में पढ़ते हैं तीनों आरोपी

point

घटनास्थल से मिली अनुष्ठान की सामग्री

point

पंप हाउस में काला जादू का शक

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। नांदयाल जिले में एक 8 साल की बच्ची के साथ स्कूल के तीन नाबालिग छात्रों ने पहले गैंगरेप किया फिर बच्ची का कत्ल कर दिया। हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के लिए बच्ची के शव को नहर में फेंक दिया गया। दरअसल नाबालिग बच्ची रविवार से लापता थी। बच्ची के पिता ने रविवार को थाने पहुंचकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू की।

बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या

पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज खंगाले। दर्जनों लोगों से पूछताछ की। पुलिस की कई टीमों ने आस पास के पार्कों की भी तलाशी ली। कई घंटो की मशक्कत के बाद भी पुलिस को बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस के अफसरों ने बच्ची की सुराग पाने के लिए स्निफर डॉग बुलाने का फैसला किया। पुलिस ने बच्ची की तलाश में जासूसी कुत्तों की मदद ली जिसके बाद पुलिस कुछ संदिग्ध नाबालिगों के घर तक पहुंच गई। शक के आधार पर पुलिस ने एक नाबागिक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की।

हत्या के आरोप में तीन नाबालिग लड़के पकड़े गए

पुलिस की पूछताछ में नाबालिगों ने खौफनाक राज से पर्दा उठा दिया। पूछताछ के नाबालिगों ने बताया कि तीनों छात्रों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया था। बच्ची रेप का वारदात का खुलासा ना कर दे इसी डर से तीनों ने बच्ची की हत्या की और शव को नहर में फेंक दिया। आरोपियों ने बच्ची के शव को उसी दिन कृष्णा नदी के बैकवाटर में फेंका था। वारदात का खुलासा होने के बाद पुलिस तीनों युवकों को मौका ए वारदात पर ले गई।

ADVERTISEMENT

बच्ची की हत्या के बाद शव नहर में फेंका

बुधवार को नांदयाल जिले के एसपी के रघुवीर रेड्डी ने लाश की बरामदगी के लिए तैराकों की खास टीम बनाई और फिर तलाशी अभियान शुरू किया। अभी तक बच्ची का शव नही मिल सका है। पुलिस अफसरों के मुताबिक 8 साल की बच्ची क्लाश थर्ड में पढ़ती थी। आरोपी लड़के उसी स्कूल में पढ़ते हैं। जिनमें छठी क्लास में पढ़ने वाले दो नाबालिग हैं। जिनकी उम्र 12 साल बताई जा रही है। तीसरा नाबालिग सातवीं क्लास में पढ़ता है। 

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...