नोएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्रों की गुंडागर्दी, कार में बैठे छात्र को घसीटा, सड़क पर गिराकर पीटा

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Noida News: एमिटी यूनिवर्सिटी एक बार फिर झगड़े और मारपीट को लेकर सुर्खियों में आ गई है. नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी जहां आए दिन मारपीट के वीडियो वायरल होते रहते हैं. ताजा वीडियो यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 5 का वायरल हो रहा है. जिसमें तीन-चार लड़के मिलकर कार में बैठे छात्र के साथ मारपीट करते हैं और उसे कार से बाहर खींच लेते हैं. इसके बाद वे बाहर जाते हैं और सड़क पर भी उसे बुरी तरह पीटते हैं.

कैमरे में कैद हुआ वीडियो

करीब 47 सेकेंड के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तीन लड़के युवक से बात कर रहे हैं. बात करते-करते वह उसे कार से बाहर खींच लेता है. घसीटने के बाद उन्होंने उसे सड़क पर लिटा दिया और लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा. उनके जाने के बाद उसी कार से एक लड़की निकलती है और पीड़ित के जूते अंदर रख देती है. इसमें गाड़ी का नंबर भी साफ दिख रहा है. जिस पर दिल्ली का नंबर है.

क्या कहती है पुलिस

सेक्टर-126 थाना प्रभारी का कहना है कि अभी तक पीड़ित की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। वीडियो वायरल होने के बाद एमिटी यूनिवर्सिटी जाकर छात्र का पता लगाया गया, लेकिन अभी तक उसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. वायरल वीडियो में पीड़िता का नंबर गाड़ी की नंबर प्लेट से निकाला गया था, लेकिन वह भी बंद था. मामले में जल्द ही आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT