Agra Accident: सड़क पर बिछी थीं लाशें और वो बटोर रहे थे पैसे...शर्मसार कर देने वाला वीडियो हुआ वायरल

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा में 9 जनवरी की शाम हुए भीषण सड़क हादसे के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, एक कंटेनर ड्राइवर ने शराब के नशे में हाइवे पर पांच कारों समेत एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को कुचल दिया था. हादसे में एक गुमशुदा व्यवसायी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद सड़क पर तीन लाशें बिखर गईं और घायल लोग दर्द से कराह रहे थे. इसी बीच मृतक कारोबारी के एक लाख रुपये लूट लिये गये, जिसका वीडियो सामने आया है.

 हादसा सिकंदरा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे-2 पर गुरुद्वारा गुरु का ताल के पास हुआ. यहां एक ट्रक ड्राइवर शराब के नशे में ट्रक चला रहा था. सिंघाना से सिकंदरा तक एक दर्जन वाहन कुचले गए। हालांकि पुलिस लोगों की सूचना पर पीछा कर रही थी, लेकिन जब तक पुलिस उसे रोकती, तब तक वह सिकंदरा के पास पांच कारों समेत एक दर्जन से अधिक वाहनों को कुचल चुका था. जिसमें तीन लोगों की जान चली गई.

इस हादसे में खोया कारोबारी धर्मेंद्र की भी मौत हो गई. बताया गया है कि धर्मेंद्र के पास एक बैग था, जिसमें एक लाख रुपये और कुछ दस्तावेज थे। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसी भीड़ में से एक युवक ने व्यापारी के एक लाख रुपये चुरा लिए. इसका एक वीडियो अब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT