Agra: होटल में घसीट कर ले गए दरिंदे और किया गैंगरेप, जबरन पिलाई शराब, वीडियो बनाया, और क्या पता चला?

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Agra Gang Rape Case: हाल ही में आगरा में हुए गैंग रेप मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. आगरा के ताजगंज में शनिवार देर रात हुई घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो अचानक वायरल हो गया, जिसने लोगों का ध्यान खींच लिया. इस बात पर यकीन करना मुश्किल था कि सामूहिक बलात्कार जैसी जघन्य घटना खुलेआम हो सकती है और कोई महिला को बचाने नहीं आया. अपराधियों ने हैवानियत जारी रखा, उस पर हमला किया, उसे घसीटा और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया. हालांकि आरोपियों के चेहरे पर डर का कोई निशान नहीं था. 

ताजगंज फेस 2 थाने से सामने आई जानकारी के मुताबिक यह पूरी घटना ताजगंज में होटल होम स्टे के सामने, ताज महल के पास की है. बताया जा रहा है कि गैंगरेपका शिकार हुई पीड़िता उसी होटल की कर्मचारी थी. वह पिछले ढाई साल से होटल होम स्टे में काम कर रही थी. पीड़िता को इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं होगा कि इसी होटल में उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी जाएंगी.

मिली जानकारी के मुताबिक उसकी दोस्ती जितेंद्र नाम के शख्स से थी. आरोप है कि जितेंद्र ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. हैरानी की बात तो यह है कि जब ये युवक पीड़िता के साथ जबरन मारपीट और शारीरिक शोषण कर रहे थे तो उसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया जा रहा था. हालांकि, अपराधियों के चेहरे पर डर का कोई निशान नहीं था.

ADVERTISEMENT

वायरल हो रहे घटना के वीडियो में दिख रहा है कि पीड़िता रो रही है और आरोपियों से उसे बचाने की गुहार लगा रही है. जब महिला ने विरोध किया तो उसे घसीटा गया और पीटा भी गया. महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो मामले की जानकारी पुलिस को हुई.

पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता ने खुलासा किया कि उसे जबरन एक कमरे में बंद कर दिया गया और उसके साथ बेहरमी से मारपीट की गई. पीड़िता के मुताबिक उसके साथ गंदा काम किया गया. इस दौरान पीड़िता ने आरोपी से यह भी कहा कि वह उसे छोड़ दे क्योंकि उसकी छोटी-छोटी बेटियां हैं.

ADVERTISEMENT

एएसपी अर्चना सिंह ने मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा, ''ताजगंज पुलिस को सूचना मिली कि बसई चौकी के होम स्टे इलाके में यौन उत्पीड़न और मारपीट की घटना हुई है. पीड़िता के बयान के आधार पर घटना का संज्ञान लेते हुए के तहत मामला दर्ज किया गया है.'' यौन उत्पीड़न, मारपीट और अन्य उचित आरोपों की संबंधित धाराएं. घटना में शामिल सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है."

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...