लिव इन में रह रही थी ब्लॉगर लड़की, जब पति को पता चला तो उसने हाथ बांध चौथी मंजिल से फेंक

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Blogger Ritika Murder Case: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) के ताजगंज में एक 30 वर्षीय महिला ब्लॉगर (Blogger) को उसके पति ने हाथ बांधकर चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे महिला की जान चली गई. जनपद में ओमश्री अपार्टमेंट के फ्लैट 404 में महिला ब्लागर रितिका सिंह के संघर्ष के कई साक्ष्य मिले हैं. इस बीच साथ में रहे विपुल ने जब उसे बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उसके हाथ बांधकर उसे भी बाथरूम में बंद कर दिया. इस बीच कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ मिला और बाल भी टूटे पड़े थे.

Ritika Murder Case: पुलिस की पूछताछ में यह भी सामने आया है कि आकाश गौतम अपनी पूरी तैयारी के साथ वहां पर आया था. वह सुबह तकरीबन 10.36 बजे अपार्टमेंट के गेट से अन्य लोगों के साथ अंदर दाखिल हुआ. इस बीच किसी को शक न हो इसके लिए दो अन्य महिलाओं की एंट्री भी उसने करवाई. गार्ड मुन्ना ने जब उन्हें टोका तो आकाश वहां पर आ गया और उसने महिलाओं की एंट्री अपने ही साथ करवाई. उनके द्वारा सुनीता नाम लिखते हुए फ्लैट नंबर 601 में जाने की बात लिखी गई. हालांकि वह 404 में गए. यह सब इसलिए किया गया जिससे गार्ड को उनकी सही जानकारी न मिल सके.

मोबाइल नंबर के आगे वहां पर आकाश का नाम भी लिखा गया, इसके बाद एक-एक कर पांचों अंदर की ओर चले गए. सभी को पहले से ही रितिका के फ्लैट की जानकारी थी. तकरीबन 15 से 20 मिनट के बाद अपार्टमेंट के पिछले हिस्से से गिरने की आवाज आई तो शोर मचाने के बाद गार्ड ने गेट बंद कर दिया. लाश पड़ी मिलने पर लोग वहां से भागते हुए दिखाई पड़े.

ADVERTISEMENT

इस बीच आकाश ने उसके साथ ही महिलाओं को भी पकड़ लिया. हालांकि उसके दो साथियों का कुछ पता नहीं लग सका. जब लोग फ्लैट में पहुंची तो विपुल अंदर बंद मिला. उसे खोलकर बाहर निकालने के बाद मामले को लेकर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां से साक्ष्य संकलन किया.

अपार्टमेंट के पिछले हिस्से में नहीं मिला कैमरा
पुलिस ने अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग देखी तो आकाश गौतम के साथ पांच लोग के आने के भी डिजिटल साक्ष्य वहां पर मिले. हालांकि रितिका जहां अपार्टमेंट के पिछले हिस्से में गिरी वहां सीसीटीवी कैमरा नहीं है. लिहाजा यह पता नहीं लग सका कि उसे किसने धक्का दिया है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT