ब्रेकअप किया तो गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी, हाईवे पर लावारिस कार में मिली लड़की की लाश, दो गिरफ्तार 

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Dindigul: तमिलनाडु के दिंडीगुल से हत्या का बेहद अजीब मामला सामने आया है। दरअसल हाईवे पर सड़क के किनारे एक कार पार्क होने की खबर पुलिस को मिली थी। कार का नंबर टीएन 58 बीवी 2646 था। कार पर इंडियन नेवी लिखा हुआ था। मौके पर पहुंची अम्मैयानायकनूर थाने की पुलिस ने कार का मौका मुआयना किया तो कार के अंदर एक युवती की लाश नजर आई। दोनों सीट के बीच में पीले सूट में महिला की लाश पड़ी थी। कार की पिछली सीट पर फरसा पड़ा था।

हाइवे किनारे खड़ी थी कार

कार की पिछली सीट पर कुछ गिफ्ट और कपड़े भी पड़े थे। कार खोलने पर पुलिस को महिला के गले में पड़ा एक आई कार्ड मिला जिससे मृतक युवती की पहचान हो सकी। महिला की पहचान 27 साल की प्रिंसी के तौर पर हुई। युवती के शरीर पर चोट के निशान पाए गए। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरु कर दी। जांच में प्रिंसी के मोबाइल फोन से कुछ सुराग मिले और धिवाकर नाम के शख्स से कई बार बातचीत का ब्योरा मिला।

गश्त करने पहुंची पुलिस तो उसमें मिली लाश

इसी चैट और कॉल के आधार पर पुलिस ने 24 साल के धिवाकर और उसके रिश्तेदार इंद्राकुमार को गिरफ़्तार कर लिया। जांच में पता चला कि प्रिंसी के धिवाकर से प्रेम संबंध थे। हाल के दिनों में प्रिंसी धिवाकर से ब्रेकअप करना चाहती थी। प्रिंसी ने धिवाकर के दिए हुए गिफ्ट वापस करने को कहा। धिवाकर ने प्रिंसी को पल्लाडम आने के लिए कहा और कार के अंदर ही अपने साथी के साथ मिलकर एक नायलॉन की रस्सी से प्रिंसी का गला घोंटकर उसे मार डाला।

ADVERTISEMENT

प्रेमी समेत दो आरोपी गिरफ्तार 

कत्ल के बाद धिवाकर और उसके रिश्तेदार इंद्राकुमार ने रामनाथपुरम से एक कार में शव को ले जाने का फैसला किया और शव को मदुरै के पास दफ़नाने का प्लान बनाया। दोनो ने खोदने के लिए फावड़े का इंतजाम भी किया था। कई जगह पुलिस की जांच से घबरा कर दोनों शव को कार में छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
 

    और पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...