थोड़ी देर के मजे के लिए इस फेमस एक्टर को हुई जेल की सजा, मामला जानकर हैरान रह जाएंगे

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Actor Dalip Tahil Case: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दलीप ताहिल इन दिनों गलत कारणों से सुर्खियां बटोर रहे हैं. कई फिल्मों, टीवी शो और थिएटर प्रस्तुतियों में अपनी मुख्य भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले दलीप को हाल ही में एक चौंकाने वाला फैसला सुनाया गया है. 65 वर्षीय अभिनेता को पांच साल पुराने एक मामले में दो महीने जेल की सजा सुनाई गई है.

नशे में गाड़ी चलाने के मामले में दलीप ताहिल दोषी करार

दलीप ताहिल को नशे में गाड़ी चलाने के मामले में दो महीने जेल की सजा सुनाई गई है. यह घटना 2018 में हुई जब अभिनेता शराब के नशे में एक ऑटोरिक्शा से टकरा गए, जिससे एक महिला घायल हो गई. इस मामले में दलीप ताहिल को दोषी पाया गया और कोर्ट ने अब अपना फैसला सुनाते हुए दो महीने की सजा सुनाई है.

Actor Dalip Tahil hit and run case

क्या है पूरा मामला

2018 में दलीप ताहिल पर नशे में गाड़ी चलाने और हिट-एंड-रन मामले का आरोप लगाया गया था. उन्हें नशे में गाड़ी चलाने और एक ऑटोरिक्शा से टकराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिसके परिणामस्वरूप एक युवक और महिला घायल हो गए थे। हादसे के पीड़ितों ने एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई और पीड़ितों पर हमले के आरोप भी लगाए गए. गौरतलब है कि घटना के तुरंत बाद अभिनेता को मुंबई के खैर पुलिस स्टेशन में गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

ADVERTISEMENT

दलीप ताहिल की सफल फ़िल्में

दलीप ताहिल फिल्म उद्योग में अपनी बहुमुखी भूमिकाओं, विशेषकर नकारात्मक किरदार के लिए जाने जाते हैं। वह 1990 के दशक के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक थे, जिन्होंने "बाजीगर," "कयामत से कयामत तक," "राजा," "इश्क," "रा" जैसी हिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में अमिट छाप छोड़ी। .वन," "कहो ना... प्यार है," "आखिरी रास्ता," और "दौलत की जंग।"

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...