GYM में महिला को अकेला पाकर, कपड़े उतारकर टूट पड़ा जिम ट्रेनर जमाल, मदद को चीखती रही, हैरान कर देगा VIDEO

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

West Bengal News: हाल ही में पश्चिम बंगाल के राणाघाट जिले में हुई घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया. जिम के अंदर हुई इस घटना ने लोगों को हैरान कर दिया. इस घटना में एक जिम ट्रेनर पहले महिला के साथ मारपीट की और महिला को जमीन पर गिराकर ऊपर बैठ गया और उसे जबरन किस किया. वीडियो में दिखाई गई यह घटना सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है.

कपड़े उतारकर टूट पड़ा जिम ट्रेनर इदरीस

वीडियो में कैद हुई घटना में ट्रेनर इदरीस जमाल एक महिला पर उस समय हमला करते दिख रहे हैं जब वह एक्सरसाइज कर रही थी. महिला ने खुद को बचाने की कोशिश की, लेकिन ट्रेनर ने उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती की. उसने महिला को जमीन पर पटक दिया और उसके साथ दरिंदगी की.

मदद के लिए चिल्लाती रही

वीडियो में दिखाई गई घटना में महिला मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन उसे कोई मदद नहीं मिली. ट्रेनर ने उसे प्रताड़ित किया और वह मदद करने में असहाय थी. इस घटना ने लोगों के दिलों में डर का बोझ बढ़ा दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने घटना की निंदा की और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. राणाघाट जिला पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी इदरीस को गिरफ्तार कर लिया.

जिम में हुई इस घटना ने सामाजिक सुरक्षा की चिंता बढ़ा दी है. लोगों को अपनी सुरक्षा को लेकर अधिक सतर्क रहने की जरूरत है. इस घटना को लेकर समाज ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है और यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT