चलती वैन का पिछला दरवाजा अचानक खुला, दो लड़कियां बीच सड़क पर गिरीं, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे हैरान

ADVERTISEMENT

 स्कूल वैन से छात्राओं के बाहर गिरने का वीडियो
स्कूल वैन से छात्राओं के बाहर गिरने का वीडियो
social share
google news

Gujrat News: गुजरात के वडोदरा में एक स्कूल वैन से दो छात्राओं के बाहर गिरने का वीडियो सामने आया है. यह घटना एक सोसायटी में घटी, जहां वैन का पिछला दरवाजा अचानक खुल गया और दो बच्चियां सड़क पर गिर गईं. वैन के चालक को इस बात की जानकारी नहीं लगी और वह तेजी से आगे बढ़ गया. सीसीटीवी फुटेज में यह पूरी घटना कैद हो गई. घटना के बाद पुलिस ने वैन के चालक और मालिक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है. मकरपुरा पुलिस स्टेशन ने वैन के ड्राइवर को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

चलती वैन से अचानक बाहर गिरीं छात्राएं

पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है और आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है। एसीपी प्रणव कटारिया ने जानकारी दी कि यह घटना 19 जून को घटित हुई थी और इसका वीडियो वायरल हो गया था। आरोपी ड्राइवर की उम्र 23 साल बताई जा रही है और उसके पास केवल लर्निंग लाइसेंस है. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनके नाम प्रतीक पढियार और जिग्नेश जोशी हैं. फिलहाल दोनों पुलिस की हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ जारी है.

पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए पांच धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। यह आरोपियों ने नए शैक्षणिक सत्र के दौरान न्यू एरा स्कूल में वैन की सेवा शुरू की थी। पुलिस जांच में अन्य आरोपियों के नाम भी सामने आ सकते हैं। पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में धारा 192सीए, 180, 184, 336, और 279 के तहत शिकायत दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ड्राइवर का लर्निंग लाइसेंस रद्द करने का भी प्रयास किया जाएगा।

ADVERTISEMENT

वीडियो को देखकर यह स्पष्ट होता है कि वाहन चालक ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया, लेकिन उसकी लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ। वैन चालक ने सही जगह पर गाड़ी नहीं रोकी और तेज गति से गाड़ी चला रहा था, जिससे यह दुर्घटना हुई। यह घटना स्कूल वैन चालकों की सुरक्षा और जिम्मेदारी पर गंभीर सवाल खड़े करती है और आगे से ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए कठोर कदम उठाने की आवश्यकता पर जोर देती है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...