स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, मारपीट की पुष्टि, शरीर के इन हिस्सों पर लगी चोट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Swati Maliwal Case: स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट सामने आ गई है. दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उनकी मेडिकल जांच की गई. एमएलसी रिपोर्ट में कहा गया है कि स्वाति मालीवाल की आंखों, चेहरे और पैरों पर चोटें आईं. रिपोर्ट में स्पष्ट किया गया है कि उनके बाएं पैर में चोट लगी है और उनकी दाहिनी आंख के नीचे भी चोट के निशान हैं. मेडिकल जांच के मुताबिक स्वाति मालीवाल के शरीर पर कुल चार जगहों पर चोट के निशान पाए गए. 

स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट की गई. स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस में दर्ज एफआईआर में कहा कि विभव कुमार ने अपने पैरों से उनके पेट, छाती और पेल्विक एरिया में चोट पहुंचाई.

मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट

स्वाति की FIR में क्या आरोप है?

उसने मुझे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया, चिल्लाते हुए उसने मुझे कम से कम 7-8 बार थप्पड़ मारे. मैं बिल्कुल स्तब्ध थीं और बार-बार मदद के लिए चिल्ला रही थीं, बचाव के लिए मैंने उसे अपने पैरों से दूर धकेल दिया. तभी वह मुझ पर झपटा, बेरहमी से घसीटते हुए मेरी शर्ट ऊपर खींच दी. मैं लगातार मदद के लिए चिल्ला रही थी. उसके बाद भी विभव कुमार नहीं माने और अपने पैरों से मेरी छाती, पेट और लोअर पार्ट पर लात मारकर मुझ पर हमला किया. मुझे पीरियड्स हो रहे थे और वो मेरे साथ मारपीट करता रहा.

ADVERTISEMENT

इस पूरे मामले ने राजनीतिक माहौल गर्म कर दिया है. स्वाति मालीवाल और आम आदमी पार्टी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. एक तरफ स्वाति मालीवाल अपने ऊपर हुए हमले की शिकायत कर रही हैं तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी उनके आरोपों को खारिज कर रही है. इस घटना ने दिल्ली की राजनीति में एक नया मोड़ ला दिया है, जहां दोनों पार्टियां अपनी-अपनी स्थिति को सही ठहराने की कोशिश कर रही हैं.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT