UP Crime: बड़े भाई से हुई हाथापाई तो अगले दिन छोटे भाई को बुला कर मार डाला

Ghaziabad Crime: यूपी के गाजियाबाद में एक युवक कई दिन से नौकरी पर नहीं जा रहा था, जब उसके सुपरवाइजर ने उससे वर्दी मांगी तो दोनों में हाथापाई हो गई, अगले दिन सुपरवाइजर के भाई की हत्या कर दी गई।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Ghaziabad Murder News: यह मामला गाजियाबाद के विजयनगर इलाके का है जहां सुदामापुरी में युवक (Youth) की चाकू (Knife) मारकर हत्या (Murder) कर दी गई। जानकारी के मुताबिक़ यह हत्या (Murder) एक वर्दी (Uniform) और मामूली पैसों (Money) के लेनदेन के विवाद (Dispute) में हुई है। परिजनों का कहना है कि मृतक अमन का बड़ा भाई नोएडा की कम्पनी में सुपरवाइजर है। दरअसल हत्या के आरोपी संदीप नामक युवक ने हाल ही में गौरव के पास नौकरी शुरू की थी।

नौकरी मिलने के बावजूद संदीप कई दिनो से काम पर नहीं आ रहा था। वो लगातार बीमारी का बहाना बना कर नौकरी पर नहीं आ रहा था। लिहाज़ा गौरव ने उस से ऑफ़िस की वर्दी वापस माँगी। जिसके बाद संदीप अपनी कुछ दिन की मज़दूरी माँग रहा था। इसी वाद विवाद के बाद दोनो में झगड़ा और हाथापाई हो गयी। जिसके बाद संदीप गौरव को धमकी देता हुआ वह से चला गया।

जिसके बाद बीते शुक्रवार को संदीप और उसके भाई सचिन ने सुपरवाईज़र गौरव के भाई अमन को रास्ते में घेर लिया और इनके बीच झगड़ा शुरू हो गया। बात इतनी ज़्यादा बढ़ी की दोनो भाइयों ने मिलकर अमन की पीठ में चाकू मार दिया। अमन की उम्र 23 साल थी। हमले में घायल अमन को अस्पताल ले ज़ाया गया जहां अमन की मौत हो गयी। वारदात को अंजाम देकर दोनो आरोपी मौक़े से फ़रार हो गए।

पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुक़दमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। परिजनों का कहना है इस मामले में आरोपीयों की जल्द गिरफ़्तारी होनी चाहिए।परिजनों को इस बात का दर सता रहा है कि कही उनके बड़े बेटे के साथ कोई अनहोनी ना हो जाए।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in