UP Crime : कानपुर में 10 साल के बच्चे का मर्डर, किडनैप कर कुकर्म किया फिर मांगी थी 6 लाख की फिरौती

UP Kanpur child kidnapping murder news : यूपी के कानपुर में 10 साल के बच्चे को किडनैप (Kidnap) करने के बाद किया गया मर्डर (Murder). किडनैप कर कुकर्म (Unnatural Sex) भी किया गया.
Murder news
Murder news

UP Kanpur Crime News : यूपी के कानपुर में अपहरण (Kidnapping) किए गए 10 साल के बच्चे की सनसनीखेज तरीके से हत्या (Murder) कर दी गई. बच्चे को गंगा नदी में डुबोकर मारा गया. किडनैपर्स ने बच्चे का मर्डर करने के बाद उसके पिता को फोन कर 6 लाख रुपये की फिरौती मांग रहे थे. अपहरण की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस ने महज 8 घंटे के भीतर ही 4 आरोपियों को दबोच लिया.

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने 10 साल के बच्चे से अपहरण के बाद कुकर्म किया. इसके बाद उसे नदी में डुबोकर मार डाला था. पुलिस की काफी पूछताछ के बाद नदी में बच्चे की तलाश की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.

Child Abuse News: पुलिस ने बताया कि बच्चे का परिवार कैंट में रहता है. उसके पिता पल्लेदार हैं. 29 अगस्त की शाम को बच्चा घर से बाहर खेलते हुए लापता हो गया था. काफी तलाश के बाद भी उसका कोऊ सुराग नहीं मिला. इसके बाद 20 अगस्त की सुबह पिता के पास फिरौती के लिए फोन आया. जिसमें कहा गया कि वो 6 लाख रुपये देगा तभी बच्चा सही सलामत मिलेगा.

इसके बाद बच्चे के पिता ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर जांच शुरू की. इस आधार पर पुलिस ने बल्लू, अमित, समीर और अमीन नाम के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, बच्चे के शव को अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in