Murder News
Murder News

UP Crime : बागपत में दो युवकों ने 6 साल के बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या की

UP Child rape and murder : यूपी के बागपत (Baghpat crime) में दो युवकों ने छह साल के बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या की.

UP Baghpat Crime News : उत्तर प्रदेश के बागपत में 6 साल के बच्चे से कुकर्म (Child Rape) के बाद बेरहमी से हत्या कर दी गई। दो युवकों ने बच्चे को पहले अगवा किया था। इसके बाद उसे सुनसान खेत में ले गए और वहां पर बच्चे से कुकर्म किया। इसके बाद बच्चा कहीं उनके बारे में गांववालों को बता ना दे, ये सोचकर दोनों ने उस बच्चे का मर्डर (Murder) कर दिया. बच्चे के शव को पास के नलकूप के हौद में फेंककर फरार हो गए।

UP Crime news : बागपत पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह बच्चे के शव को बरामद करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। बड़ौत के निरीक्षक देवेश कुमार शर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि बच्चे के परिवार ने सोमवार को उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

उन्होंने कहा कि पीड़ित के गांव के ही रहने वाले आरोपी प्रदीप और रईसू घर के बाहर खेल रहे बच्चे को अगवा कर उसे गन्ने के खेत में ले गये, जहां पर दोनों ने उसके साथ कुकर्म किया। इसके बाद उसकी हत्या कर शव को नलकूप के हौद में डाल दिया।

मंगलवार सुबह बच्चे का शव नलकूप के हौद में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा। बच्चे के पिता विनोद कश्यप ने दोनों आरोपियों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया व आगे की जांच जारी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in