Murder Mystery: 'प्रमोशन नहीं दिया, बेइज्जती की...', शख्स ने बॉस समेत पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट

Murder Mystery: अमेरिका में एक बेहद खौफनाक घटना हुई जिसने लोगों को हैरान करके रख दिया. यहां प्रमोशन न मिलने से नाराज शख्स ने अपने बॉस समेत पूरे परिवार की हत्या कर दी. क्या है पूरा मामला जान लीजिए.
फांग लु (Fang Lu) हत्यारा
फांग लु (Fang Lu) हत्यारा

Murder for Job Promotion: नौकरी (Job) करने वाले किसी भी शख्स के लिए उसकी सैलरी (Salary) बेहद अहम होती है लेकिन कई बार ऐसा होता है कि कर्मचारी के हिसाब से चीजें नहीं चलती हैं फिर उसे अपने बॉस (Boss) पर गुस्सा आता है. अमेरिका (America) में भी एक कर्मचारी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन गुस्से में आकर उसने जो कदम उठाया वो सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. नौकरी में प्रमोशन (promotion) न मिलने से परेशान शख्स ने एक ऐसा खौफनाक कदम उठाया कि दुनिया कोई भी बॉस सुन ले तो उसके रातों की नींद उड़ जाएगी.

क्या है पूरा मामला?

ये खौफनाक घटना अमेरिका की है. जहां 58 वर्षीय एक शख्स ने प्रमोशन न मिलने के चलते कुल 5 हत्याएं कर डाली. फांग लु (Fang Lu) नाम के इस हत्यारे ने अपने बॉस समेत उसके पूरे परिवार की हत्या कर दी. फांग लु ऑयलफील्ड सर्विसेज कंपनी Schlumberger के लिए काम करता था. मारे गए लोगों में बॉस माओये, उसकी 9 साल की बटी, 7 साल का बेटा और पत्नी मेइक्सी शामिल है. इन सभी के सिर पर गोली मारी गई थी. इस हत्या को करीब 8 साल का वक्त गुजर चुका है लेकिन इस शख्स की गिरफ्तारी अब संभव हो पाई है. अमेरिका की पुलिस को इस गिफ्तारी में इतना लंबा समय क्यों लगा अब ये भी जान लीजिए.

8 साल बाद हुई गिफ्तारी

Houston Chronicle में छपे एक रिपोर्ट के अनुसार फांग लु हत्या के बाद से ही फरार चल रहा था. हत्यारा लु अमेरिका से भागकर चीन चला गया था और अब करीब 8 साल अमेरिका लौटा है. रिर्पोट की मानें तो हाल ही फांग को सैन फ्रांसिस्को से गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी फांग का कहना है कि उसके काम के वक्त बॉस ने उसकी बेज्जती की थी और उसके प्रमोशन में भी दिक्कत आ रही थी. वो दूसरे डिपार्टमेंट में काम करना चाहता था लेकिन उसका ट्रांसफर नहीं किया जा रहा था. इन्हीं सब बातों की वजह से उसने अपने बॉस माओये समेत उसके पूरे परिवार की हत्या कर दी. पुलिस ने अपनी जांच में फांग लु को दोषी पाया है लेकिन कोर्ट में पेश दस्तावेजों के हिसाब से फांग लु कई बार अपने बयान बदल चुका है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in