Noida Crime: होटल के कमरा नंबर 120 में ऐसा हुआ क्या था? लड़की के Video से फंसा पेंच

Noida Crime News: नोएडा के ओयो होटल में लड़की की फाँसी लगाकर आत्महत्या मामले में फँसा पेंच, cctv से हुआ खुलासा, युवती ने खुद बुक किया था होटल का कमरा, अकेले आयी थी होटल, हत्या और रेप का मामला दर्ज
होटल में मिली लाश का राज़
होटल में मिली लाश का राज़

Noida Hotel Girl Death: दरअसल 2 अगस्त को थाना फेस-3 नोएडा (Noida) इलाके में ‘अशोका पैराडायज इन’ सेक्टर-70, नोएडा के होटल (Hotel) के मैनेजर संदीप सिंह ने पुलिस को खबर दी थी कि होटल के कमरा नं0-120 (Room 120) में एक युवती (Women) की लाश फांसी से लटक रही है।

इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा एफएसएल टीम को बुलाकर निरीक्षण किया गया तो संचालक ने बताया गया कि मृतका के परिजन आने पर दरवाजा तोडा गया था एवं महिला का शव छत के पंखे से लटका हुआ पाया गया। शव को नियमानुसार कब्जे पुलिस लेकर पोस्टमार्टम हेतु पंचायतनामा की कार्यवाही की गयी।

अब तक की जाँच से पता चला है कि मृतका ने खुद होटेल रूम की आँनलाईन बुकिंग की थी और होटल के सीसीटीवी फुटेज के अनुसार महिला ठहरने के लिए अकेले ही पहुंची थी। मृतका महिला एडोब कंपनी में नौकरी करती थी। कम्पनी में ही कार्यरत अर्जुन दुग्गल से उनकी दोस्ती थी, लेकिन कुछ दिन से आपस में अनबन चल रही थी।

मौत से पहले का AUDIO-VIDEO

सोमवार की सुबह मृतका द्वारा एक विडियों आडियो अपने साथी अर्जुन दुग्गल को भेजी गई थी, जिसमें वह आकाश नामक व्यक्ति का नाम ले रही थी जो अर्जुन दुग्गल द्वारा मृतका के परिजनों को भेजी गयी है। मृतका एवं उसके मित्र अर्जुन दुग्गल दोनों की आकाश नाम के व्यक्ति से भी दोस्ती थी। ये तीनो अक्सर एक रेस्टोरेन्ट में मिलते थे।

जानकारी मे आया है कि आकाश नाम का व्यक्ति थाना सेक्टर-49 नोएडा पर कम्प्यूटर आपरेटर का कार्य करता था। मृतका महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण ASPHYXIA AS A RESULT OF ANTEMORTEM HANGING पाया गया है।

मृतका महिला के परिजनो की दी गयी तहरीर के आधार पर पुलिस ने रेप और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। नामजद आरोपी अर्जुन दुग्गल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य दो नामजद अभियुक्त मृतका महिला के साथ एडोब कम्पनी में कार्यरत थे जिनसे पूछताछ की जा रही है। नामजद अभियुक्त आकाश की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दबिश की जा रही है।

पूरे घटनाक्रम के सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल फोन के वाट्सअप चैट, पोस्टमार्टम रिपोर्ट तथा अन्य सभी बिन्दुओं पर गहनता से जाँच करते हुए विवेचना की जा रही है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर में सेक्टर 70 स्थित ओयो होटल अशोका पैराडाइज में एक 26 वर्षीय युवती का शव पंखे से लटका मिला, सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

युवती एडोब कंपनी में काम करती थी, शव मिलने के बाद पुलिस ने मृतिका के परिजनों को घटना की सूचना दी, दरअसल युवती ने ऑनलाइन माध्यम से होटल में एक कमरा बुक किया था, कमरे में जाने के बाद जब बहुत देर तक रूम का गेट नहीं खोला तब होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी।

जिसके बाद जब पुलिस ने होटल के कमरे का गेट तोड़ा तो युवती का शव कमरे के पंखे पर लटका मिला, एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकिता शर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, परिजनों को भी सूचना दे दी गई है हर बिंदु पर जांच की जा रही है।

वही मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी का बलात्कार के बाद हत्या किया गया है, इसके बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए होटल के रूम में शव को पंखे से टांग दिया गया, पिता ने आरोप लगाया है कि यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल ने इस घटना को अंजाम दिया है, उसके साथ बेटी के अन्य परिचित लोग भी घटना में शामिल है।

पिता ने एक युवती का एक वीडियो दिया है जिसमे वो रोती हुई अपने दोस्त अर्जुन से खुद को कॉन्स्टेबल आकाश से बचाने की गुहार लगा रही है, युवती कह रही है कि आकाश उसके साथ बहुत गलत लर रहा है उसे बचा लिया जाए।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in