Indore Crime : जोमैटो डिलिवरी ब्वॉय की चाकू मार हत्या, घायल होने पर खुद ही बाइक से गया था अस्पताल

MP Indore Murder News : मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से मर्डर की बड़ी खबर आई है. यहां डिलिवरी देने जा रहे जोमैटो डिलिवरी ब्वॉय (Zomato Delivery Boy Murder) की चाकू मार हत्या की गई.
Murder News
Murder News

इंदौर से धर्मेंद्र शर्मा की रिपोर्ट

MP Indore Murder : मध्य प्रदेश के इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक युवक की गुरुवार रात चाकुओं से गोद कर हत्या (Murder) कर दी गई. युवक जोमैटो में डिलीवरी ब्वॉय (Zomato delivery boy) का काम करता था. 28 जुलाई की रात में डिलिवरी ब्वॉय यहां के करोल बाग में ऑर्डर देने जा रहा था. उसी दौरान रास्ते में तीन युवकों ने रोक लिया.

इसक बाद उससे पैसे की मांग करने लगे थे. पैसे नहीं देने पर उसपर चाकू से हमला किया गया. इस हमले में युवक घायल हो गया. फिर भी किसी तरह वो खुद से बाइक चलाते हुए अस्पताल पहुंचा. जहां से उसे घायल अवस्था में दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया. जहां 29 जुलाई की सुबह युवक की मौत हो गई.

मृत डिलिवरी ब्वॉय की पहचान 23 साल के सुनील वर्मा के रूप में हुई. वो मूलरूप से राजगढ़ के भगोरा गांव का रहने वाला था. वो रोजीरोटी के लिए गांव से इंदौर आया था. मगर उसे क्या पता था कि रोटी के बदले उसे सीने पर चाकू खाना पड़ेगा. दरसअल युवक सुनील वर्मा जोमैटो कंपनी में डिलेवरी बॉय का काम करता था.

28 जुलाई की रात भी सुनील डिलिवरी देने के लिए करोलबाग जा रहा था. जहां रास्ते मे तीन बदमाशो ने सुनील को रोककर पैसे मांगे. सुनील ने बदमाशों को पैसे नही दिए तो तीनों बदमाशों ने सुनील पर चाकुओं से हमला कर घायल कर दिया और फरार हो गए.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in