Mumbai Crime: मुंबई में कबड्डी खिलाड़ी की क्रिकेट स्टंप से पीट-पीटकर हत्या

Kabaddi Player Murder in Mumbai: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने शहर के धारावी (Dharavi) इलाके में 25 साल के व्यक्ति की हत्या के मामले में शनिवार को दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया.
Mumbai Crime: मुंबई में कबड्डी खिलाड़ी की क्रिकेट स्टंप से पीट-पीटकर हत्या

Kabaddi Player Murder in Mumbai: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने शहर के धारावी (Dharavi) इलाके में 25 साल के व्यक्ति की हत्या के मामले में शनिवार को दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया. एक अधिकारी ने बताया कि आज सुबह कामराज नगर के कई निवासियों ने धारावी पुलिस थाने के बाहर एकत्र होकर अपराध में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अब तक इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है और एक और व्यक्ति की तलाश की जा रही है.

कबड्डी खिलाड़ी कीपीट-पीटकर हत्या कर दी गई

अधिकारी ने कहा कि शनिवार सुबह कामराज नगर इलाके में मल्लेश चितंकडी (32) नामक व्यक्ति के साथ हुए झगड़े में विशालराज नादर नाम के कबड्डी खिलाड़ी की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. उन्होंने कहा कि झगड़े के दौरान कथित तौर पर चितंकडी ने नादर के सिर पर क्रिकेट के स्टंप से वार किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

चितंकडी को एक घंटे के भीतर कर लिया था गिरफ्तार

पुलिस ने घटना के एक घंटे के भीतर चितंकडी को गिरफ्तार कर लिया था जबकि बाद में दो और आरोपियों को पकड़ा गया. अधिकारी ने कहा कि घटना के संबंध में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 और अन्य प्रावधानों और महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in