Haryana News: गुरुग्राम में 1500 रुपए के लिए हत्या, दोस्त बना दोस्त का कातिल

Haryana Crime: दोस्त ने साथ बैठकर शराब पी और जिगरी दोस्त का गला घोंट दिया, पुलिस ने आरोपी को यूपी के लखीमपुर खीरी से गिरफ्तार किया है।
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपीTanseem Haider

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Gurugram Crime News: 20 जुलाई की रात गुड़गांव (Gurugram) के थाना सेक्टर 18 पुलिस को एक सूचना मिली थी कि सरहौल में एक युवक फर्श पर अचेत (Unconscious) अवस्था में पड़ा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस टीम तुरन्त घटनास्थल पर पहुंची। युवक को सरकारी अस्पताल (Hospital) इलाज के लिए ले जाया गया जहां पर डाक्टर द्वारा उसे मृत (Dead) घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई ने की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी। पुलिस को जांच में पता चला कि मृतक अवधेश आखिरी बार अपने दोस्त महेंद्र के साथ देखा गया था। इस खबर के बाद पुलिस ने गुड़गांव में मंहेंद्र की तलाश शुरु कर दी लेकिन महेंद्र गुड़गांव से गायब हो चुका था। लिहाजा पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक्स सर्विलांस के जरिए आरोपी का पीछा करना शुरु कर दिया।

सर्विलांस में आरोपी की लोकेशन यूपी के लखीमपुर खीरी में मिली। ये सूचना मिलते ही गुड़गांव पुलिस ने महेंद्र को लखीमपुर खीरी से गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच के एसीपी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद महेद्र ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। अवधेश और महेंद्र दोनों दोस्त थे। 20 जुलाई की रात को दोनों ने शराब पी थी।

शराब पीने के दौरान 1500 रुपए के लेनदेन को लेकर दोनों दोस्तों मे कहासुनी हो गई। इसी दौरान गुस्से में महेंद्र ने अवधेश तकिए से मुंह दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई। कत्ल के बाद महेंद्र मौके से फरार हो गया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in