Tamil Nadu News: मैच के दौरान कबड्डी खिलाड़ी की मौत का VIDEO आया सामने

Kabaddi Player Death Video: कबड्डी खेलते में विपक्षी प्लेयर को छू कर भाग रहा था, फिर गिरा तो उठ ही नहीं पाया, मैदान में ही हो गई मौत
विमलराज की फाइल फोटो
विमलराज की फाइल फोटो

Panruti Crime News: तमिलनाडु के पनरुती के पास बेहद दर्दनाक हादसा (Accident) सामने आया है। यहां मणदिकुप्पम गांव में एक कबड्डी (Kabaddi) खिलाड़ी (Player) की मैच के दौरान खेलते खेलते ही मौत (Death) हो गई। ये हादसा रविवार को डिस्ट्रिक्ट लेवल मैच (Match) के दौरान हुआ था। मंगलवार को खिलाड़ी की मौत का वीडियो (Video) सामने आया तो हड़कंप मच गया।

कबड्डी खिलाड़ी की मौत का VIDEO

दरअसल हुआ यूं कि कबड्डी खिलाड़ी विमलराज अपनी टीम की तरफ से दूसरे पाले में सांस थामे हुए आगे बढ़े। वो दौड़ते हुए गए और खिलाड़ियों को छूकर वापिस अपने पाले की तरफ बढ़े ही थे कि एकविपक्षी टीम के खिलाड़ी का पैर विमल की सीने पर गया।

इसके बाद विमल जमीन पर गिर गए हां उन्होने दोबारा उठने की कोशिश की लेकिन वो उठ नही पाए। जिसके बाद उनके साथियों और कोच ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने विमल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस अफसरों का कहना है कि विमल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया गया है।

ऐसा माना जा रहा है कि खिलाड़ी की मौत हार्ट अटैक से हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच की जा रही है। मृतक विमल की मौत के बाद एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें विमल के शव के साथ उसकी जीती हुई ट्रॉफी को उसके पिता दफना रहे हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in