uttarakhand school bus
uttarakhand school bus

Uttarakhand Bus : चंपावत के किरौड़ा नाले में बही स्कूल बस, दो लोग घायल

uttarakhand school bus champawat : चंपावत के किरौड़ा नाले में बही स्कूल बस. हादसे के समय बस में नहीं थे बच्चे. बड़ा हादसा टला. दो लोग घायल

Uttarakhand champawat Bus Accident : उत्तराखंड के चंपावत में किरौड़ा नाले में 19 जुलाई की सुबह पानी के तेज बहाव में स्कूल की एक बस बह गई। इस हादसे में बस का चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। गनीमत यह थी कि इस स्कूल बस में बच्चे नहीं थे। बल्कि ये बस अभी बच्चों को लेने के लिए स्कूल जा रही थी। इसलिए हादसे में बच्चे

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पींचा ने बताया कि सुबह आठ बजे टनकपुर के एक निजी विद्यालय की बस पूर्णागिरि मार्ग पर बच्चों को लेने जा रही थी और इस दौरान तेज बारिश के चलते उफान पर चल रहे किरौड़ा नाले को पार करते समय बस बह गयी। घटना के वक्त बस में बच्चे नहीं थे।

उन्होंने बताया कि बस चालक कमलेश कार्की (40) तथा परिचालक युगल किशोर पंत (30) को ग्रामीणों, पुलिस, अग्निशमन और राज्य आपदा राहत बल की टीम ने बचा लिया और उन्हें टनकपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है जहां दोनों की हालत स्थिर बताई जाती है।

उन्होंने बताया कि घटना के बाद इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है और पुलिस बल तैनात कर दिया है। उप जिलाधिकारी हिमांशु कफल्टिया ने बताया है कि अन्य मार्गों पर भी वाहन चालकों को सावधानी बरतने की हिदायत दी गयी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in