सोनाली के शरीर पर लगी चोट से गहराया राज़, पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर का सनसनीखेज़ खुलासा

Sonali Death Mystery: सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी (Mystery) अब और उलझ गई। सोनाली के शव का पोस्टमॉर्टम (Postmortem) करने वाले डॉक्टर ने जो खुलासा किया वो और भी ज़्यादा सनसनीखेज़ है।
सोनाली फोगाट। social Media
सोनाली फोगाट। social MediaTanseem Haider

Sonali Death Mystery: टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत की उलझी हुई पहेली (Mystery) उस वक़्त और भी ज़्यादा उलझ गई है। आजतक (Aajtak) की स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (SIT) ने जब सोनाली फोगाट का पोस्टमॉर्टम (Postmortem) करने वाले डॉक्टरों से बात की और उनसे सोनाली फोगाट की मौत की असली वजह जाननी चाही तो डॉक्टरों ने जो खुलासा किया वो हैरान करने वाला था।

हालांकि सोनाली फोगाट की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तो सिर्फ चार लाइनें ही लिखी हुई हैं...मगर उन चार लाइनों में जो कुछ नहीं लिखा गया वो डॉक्टरों के पैनल ने बता दिया। जाहिर है उस बातचीत में वो सच छुपा है जो सोनाली फोगाट की मौत को और भी ज़्यादा रहस्यमय बना देता है। क्योंकि सोनाली के शरीर पर डॉक्टरों को एक दो नहीं और न ही दस बीत बल्कि पूरे 46 चोटों के निशान नज़र आए। और वो सारे निशान उस कहानी की तरफ इशारा करते हैं जिसका ज़िक्र अभी तक किसी के सामने आया तक नहीं है।

डॉ मंदार कंटक- इसलिए बोल रहा हूं ना दो दिन के बाद दो दिन बैठकर बॉडी पर क्या कर रहे थे और किया तो क्या किया वह मुझे मालूम नहीं
- रिपोर्टर- आपके पास बॉडी 2 दिन बाद आई है?
- डॉ मंदार कंटक- नहीं बॉडी इधर थी लेकिन पोस्टमार्टम एक-दो दिन बाद हुआ ना

डॉ मंदार कंटक- लेकिन दो दिन बाद उन्होंने जो मुझे रिपोर्ट दिया उसमें एक ही लाइन लिखा नेचुरल कुछ नहीं इंजरी कुछ नहीं ऐसे पैच है इतना बड़ा हमारा इतना बड़ा रिपोर्ट उनका इतना बड़ा रिपोर्ट
डॉ मंदार कंटक- We did things from blind point of view blind case and brought it to register what they have done and forcing them in that direction. Otherwise I don’t know which direction they they would gone.
- रिपोर्टर- Drugs not poison?
- डॉ मंदार कंटक- drugs ही poison हैं ना
- रिपोर्टर- अच्छा

Sonali Death Mystery: गोवा में जीएमसी बेम्बोलिन हॉस्पिटल के एसोसिएट प्रोफेसर डॉक्टर मंदर कंटक के मुताबिक सोनाली फोगाट के शरीर का कोई भी हिस्सा ऐसा नहीं था जहां चोट के निशान न हों। कुछ चोट के निशान तो ऐसी जगहों पर भी दिखे जिन्हें शायद खुलकर कोई बता भी नहीं सकता। यानी पूरी बॉडी चोट से भरी हुई थी।

रिपोर्टर- इंजरी बॉडी के किस पार्ट में है?
डॉ मंदार कंटक- है बॉडी में है हर जगह है
रिपोर्टर- पूरे बॉडी में इंजरी है?
डॉ मंदार कंटक- more और लेस बाहर है हाथ में है पैर में है

जब डॉक्टरों से ये सवाल किया गया कि हो सकता है कि नशे की हालत में सोनाली फोगाट बेहोशी के आलम में गिर गई हों उससे शरीर के हिस्से में चोट लगी हो...तो डॉक्टर ने शरीर के उन हिस्सों का ज़िक्र करते हुए कहा कि वहां चोट कभी भी गिरने से नहीं लग सकती।

डॉ मंदार कंटक- around legs, but, thai इधर इंजरी है
डॉ मंदार कंटक- किसी ने बोला वह गिरी और Hit the wall in the toilet that is what accused said
रिपोर्टर- अच्छा उसके यहां पर इंजरी है?
डॉ मंदार कंटक- है, इसलिए बोला अंदर नहीं है बाहर है छोटा है लेकिन है इधर भी है छोटा है लेकिन है

Sonali Death Mystery: हम आपको बता दें कि सोनाली फोगाट को पिछले मंगलवार यानी 23 अगस्त को गोवा के सेंट एंटनी हस्पिटल ने मृत घोषित कर दिया था। मगर सोनाली का परिवार गुरुवार यानी 25 अगस्त तक उसके पोस्टमार्टम की इजाज़त नहीं दे रहा था...। आजतक के खुफिया कैमरे पर डॉक्टर मंदार कंटक ने बड़ा खुलासा किया था कि पहले दो दिन के भीतर अगर पोस्टमॉर्टम हो जाता तो ड्रग्स की ओवरडोज़ की मात्रा का पता लगाना आसान हो सकता था।

रिपोर्टर- Drugs not poison?
- डॉ मंदार कंटक- drugs ही poison हैं ना
- रिपोर्टर- अच्छा
डॉ मंदार कंटक-Narcotics drugs and psychotropic drug every thing which is harm is poison, उसमें कॉन्बिनेशन क्या है अल्कोहल हो सकता है दूसरा हो सकता है हमको मालूम नहीं है आना मांगता है I hope it comes positive क्योंकी ये drugs ना especially psychedelics and all this they are transient they have taken only For only effect for few hours

डॉ मंदार कंटक- I hope they get it done fast, that is only I hope

ऐसे में अब सारा दारोमदार बिसरा की जांच रिपोर्ट पर आकर टिक गया है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in